17 अगस्त को एमपी बीजेपी की बड़ी बैठकः राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश के नेतृत्व में होगी बैठक, निकाय चुनाव में परफॉर्मेंस का होगा ऑडिट, यही बैठक 2023 में टिकट के दावेदारों का तय करेगा भाग्य

शब्बीर अहमद, भोपाल। एमपी बीजेपी (MP BJP) की बड़ी बैठक 17 अगस्त को होगी। राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश के नेतृत्व में बैठक होगी। बैठक में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा(BJP state president VD Sharma), सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) समेत सांसद, विधायक और संगठन के पदाधिकारी शामिल होंगे। बैठक में नगरीय निकाय चुनाव (mp urban body elections) परिणाम की समीक्षा होगी। यही बैठक 2023 में टिकट के दावेदारों का भाग्य तय करेगा।  बैठक में जिला अध्यक्षों, विधायकों, मंत्री, प्रदेश स्तरीय नेताओं और 2023 में टिकट के दावेदारों की निकाय चुनाव में परफॉर्मेंस का ऑडिट किया जाएगा।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर रेलवे हॉकी स्टेडियम में बने नए एस्ट्रोटर्फ का शुभारंभ किया, हॉकी स्टिक थामकर बॉल को गोलपोस्ट में डाला, देखें VIDEO

 बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश संगठन महामंत्री समेत बड़े नेता शामिल होंगे। माना जा रहा है कि जिन नेताओं का नगरीय निकाय चुनाव में प्रदर्शन बेहतर रहा है, उनका अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए दावा मजबूत होगा। वहीं जिन नेताओं का प्रदर्शन उम्मीदों के अनुरूप नहीं रहा है, उनके लिए 2023 की राह मुश्किल हो सकती है।

आजादी का अमृत महोत्सवः 50 पुलिस अफसर और जवानों को स्वतंत्रता दिवस समारोह में राष्ट्रपति पदक से नवाजा जाएगा

बता दें कि नगरीय निकाय चुनाव को साल- 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव का सेमीफाइनल माना जा रहा था। कांग्रेस और बीजेपी ने निकाय चुनाव में टिकटों का बंटवारा भी 2023 चुनाव को ध्यान में रखकर ही किया गया था। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भी अपने एक बयान में कहा भी था कि सभी विधायक और विधानसभा चुनाव लड़ने के दावेदार याद रखें कि निकाय चुनाव के प्रदर्शन के आधार पर ही रिपोर्ट कार्ड तैयार होगा।

एमपी के कई जिले पानी पानीः बारिश के चलते बने बाढ़ जैसे हालात, शिवपुरी में 12 फीट का मगरमच्छ कॉलोनी में घुसा

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button