whatsapp

MP के वन चौकी से 17 बंदूक लूट का खुलासा: तालाब के पास हथियार छोड़ भागे, 8 अतिक्रमणकारियों की हुई पहचान, तलाश में जुटी पुलिस

मोसीम तड़वी, बुरहानपुर। मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में वन चौकी से हुई बंदूक लूट के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। अतिक्रमणकारियों ने ग्राम बाकड़ी के तालाब के पास लूटे गए हथियार छोड़ भागे। पुलिस ने सर्चिंग कर 17 बंदूकें और कारतूस बरामद किया है। वहीं 8 अतिक्रमणकारियों की पहचान हुई है। जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

बुरहानपुर एसपी राहुल कुमार ने बताया कि वन चौकी में घुस कर चौकीदार के साथ मारपीट कर 17 बंदूके और कारतूस लूट ले गए थे। जिसे सर्चिंग कर बरामद कर लिया गया है। जब्त किए गए मशरूका की कुल कीमत लगभग 4 लाख 45 हजार है। 8 अतिक्रमणकारियों की पहचान की गई, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

MP में वन विभाग चौकी में लूट: अतिक्रमणकारियों ने चौकीदार से की हाथापाई, एक दर्जन से अधिक बंदूकें लूटकर भागे

बता दें कि बीते सोमवार की रात नेपानगर के नावरा वन परिक्षेत्र की बाकड़ी वन चौकी में घुसकर अतिक्रमणकारियों ने चौकीदार के साथ मारपीट की और बंदूकें लूटकर ले गए। घटना की सूचना पर मौके का निरीक्षण करने के लिए आईजी, राजस्व कमिश्नर, कलेक्टर, एसपी मौके पर पहुंचे।

बुरहानपुर वन चौकी से बंदूक लूट का मामला: लापरवाही बरतने पर एक वनपाल, 2 वनरक्षक सस्पेंड, आरोपियों को पकड़ने के लिए बनाई गई 4 टीमें

निरीक्षण के बाद कार्य में लापरवाही के चलते वन चौकी प्रभारी और दो वन रक्षकों को सस्पेंड कर दिया गया। वहीं अतिक्रमणकारियों की तलाश करने के लिए कलेक्टर, एसपी ने 4 टीमें बनाई थी। जिसके बाद बुधवार को 17 बंदूकें बरामद कर ली गई है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button