whatsapp

‘सरकारी नौकरी वाली लड़की चाहिए, दहेज मैं दे दूंगा’: शादी के लिए दुल्हन ढूंढ रहा युवक, हाथ में पोस्टर थामे VIDEO VIRAL

आज का दौर सोशल मीडिया (social media) का है, यहां हर कोई एक्टिव रहता था. अक्सर लोग वायरल होने के लिए नई-नई तरकीब लगाते रहते हैं. जिससे वो फेमस हो सके. कई ऐसे भी होते हैं, जो सुर्खियां बन जाते हैं. वो सोशल मीडिया पर स्टार भी बन जाते हैं. वहीं विवाह के लिए आमतौर पर लोग गुण या योग्यता के साथ विज्ञापन भी देते हैं. लेकिन मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में एक अलग ही नजारा देखने को मिला.

छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा जिले (Chhindwara) के एक युवक ने शादी के लिए अलग ही ट्रिक का इस्तेमाल किया है. उसने कुछ ऐसा किया है, जो हर किसी की जुबान पर चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल युवक शादी के लिए सरकारी नौकरी वाली लड़की ढूंढ रहा है. जिसे दहेज वो खुद देने के लिए तैयार है. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

मंत्रीजी लापता हैं, ढूंढकर लाने वाले को 101 रुपए का इनाम: कांग्रेस ने लगाए पंपलेट, लिखा- कहा हो सरकार, मचा है भ्रष्टाचार, जनता कर रही हाहाकार

एक VIRAL VIDEO हो रहा है, जिसमें युवक हाथ में तख्ती लिए खड़ा है. जिसमें उसने अपनी होने वाली पत्नी के लिए सिर्फ एक ही योग्यता लिखी है. उसमें लिखा है कि शादी के लिए सरकारी नौकरी वाली लड़की चाहिए, दहेज मैं दे दूंगा. यानी उसके होने वाली बीवी के पास सरकारी नौकरी होनी चाहिए, इसके अलावा उसकी कोई शर्त नहीं है. अब यह आकर्षण का केंद्र बना हुआ है.

पठान फिल्म के विरोध के दौरान ‘मोहम्मद’ शब्द का इस्तेमाल: नाराज मुस्लिम समाज ने थाने का घेराव कर किया चक्का जाम, FIR दर्ज, देखें VIDEO

बताया जा रहा है कि वीडियो छिंदवाड़ा के फवारा चौक का है. युवक का नाम विकल्प मालवी (vikalp malvi) है, जो गुलाबरा इलाके का रहने वाला है और इंटरनेट मीडिया पर सक्रिय रहता है. विकल्प के मुताबिक पढ़ाई लिखाई के बाद अब घर में शादी का दबाव बनाया जा रहा है. ऐसे में अब जब आय का कोई निश्चित जरिया नहीं था, तो आइडिया आया कि सरकारी नौकरी वाली लड़की से शादी हो जाए, तो जिंदगी संवर जाएगी. इसलिए ये पोस्टर लगाया.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button