whatsapp

MP में निकाय चुनाव का शोर थमा: शांतिपूर्ण चुनाव को लेकर पुलिस ने किया फ्लैग मार्च, आमजन से कहा- भयमुक्त होकर करें मतदान

न्यमुद्दीन अली, अनूपपुर/भोपाल। मध्यप्रदेश के 46 निकायों में हो रहे चुनाव के प्रचार का शोर थम गया है। अब प्रत्याशी मतदाताओं से घर-घर जाकर संपर्क कर रहे हैं। अंतिम दिन दिग्गजों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। सीएम शिवराज ने अलीराजपुर और झाबुआ में जनसभा को संबोधित किया। वहीं कमलनाथ ने छिंदवाड़ा जिले में कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में सभा की। बता दें कि 27 सितंबर को वोटिंग होगी। इसके नतीजे 30 सितंबर को आएंगे।

ITI MMS कांड: पुलिस ने दो और आरोपियों को किया गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर

पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

अनूपपुर जिले की 3 निकायों में हो रहे चुनाव के मद्देनजर प्रशासनिक अधिकारी समेत पुलिस ने शहर में फ्लैग मार्च निकाला और लोगों से भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील की। बता दें कि अनूपपुर जिले के कोतमा, बिजुरी और नगर परिषद बरगवां (अमलाई) में चुनाव है।

पीएम मोदी के दौर से पहले होगा शिवराज सरकार का चिंतन शिविर, मंत्री और आला अधिकारी होंगे शामिल

नगरीय निकाय कोतमा, बिजुरी व बरगवां (अमलाई) में 15-15 वार्ड हैं, जिसके लिए कोतमा में 31, बिजुरी में 30 और बरगवां में 15 मतदान केन्द्र बनाए गए हैं। कोतमा में 21 हजार 872 मतदाता अपने मत का उपयोग करेंगे। बिजुरी में 21 हजार 513 मतदाता हैं। वहीं बरगवां (अमलाई) में 12 हजार 952 मतदाता हैं। जिले में 38 संवेदनशील और 11 अति संवेदनशील मतदान केन्द्र चिन्हित किए गए हैं।

गोली लगने से 10 साल के बच्चे की मौत: पिता ने पड़ोसी पर बेटे को गोली मारने का लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button