Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

राजगढ़/ग्वालियर। संडावता के पास छतरपुरा गांव में बकरी चराने गए एक व्यक्ति की अज्ञात लोगोंं ने हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि व्यक्ति जंगल में बकरी चराने गया था. उस दौरान अज्ञात लोगों ने उसके साथ मारपीट की और धारदार हथियारों से मौत के घाट उतार दिया.

मृतक का नाम धूलसिंह पिता रतिराम मालवीय बताया जा रहा है. मृतक के बेटे देव सिंह ने बताया कि कल दिन में मेरे पिताजी जंगल में बकरी चराने गए थे. ज्यादा टाइम हो जाने पर जब वो घर नहीं लैटे तो हम लोगों ने तलाश की.

जंगल में जाकर देखे तो पिताजी मृत अवस्था में पड़े हुए थे. मामले की जानकारी पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही छापीहेड़ा पुलिस औऱ एसडीओपी, एफेशल टीम, डॉग स्कायड टीम घटना स्थल पर पहुंची.

बता दें कि वृद्ध का मोबाइल फोन और पर्स भी उनके पास नहीं मिला, जिसके कारण परिजन लूट के इरादे से वारदात की संभावना जता रहे हैं. पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. पुलिस पोस्ट मार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपकर जांच-पड़ताल में जुट गई है.

इधर ग्वालियर में रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर एक के रेलवे ट्रैक पर युवती का शव मिला है. मालगाड़ी की चपेट में आकर युवती की मौत हुई है. मालगाड़ी के सामने आकर आत्महत्या करने की संभावना जताई जा रही है.

छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस से रोते हुए युवती उतरी थी. जीआरपी पुलिस ने युवती के शव को बरामद कर लिया है. युवती के शव की अभी पहचान नहीं हो सकी है. मानसिक प्रताड़ना के चलते आत्महत्या की संभावना जताई जा रही है. पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतका के शव को पोस्ट मार्टम हाउस भेज दिया है.