whatsapp

MP VIDEO: छात्रा के स्कूल बैग में निकला जहरीला सांप, किताबों के बीच फन फैलाकर बैठा था, मचा हड़कंप

रवि रायकवार,दतिया। बरसात के मौसम में एक ही स्थान पर अधिक दिनों तक रखे बैगों को चेक कर कहीं ले जाएं. बैग में सामान की जगह कुछ और हो सकता है. ऐसा ही कुछ नजारा मप्र के दतिया शासकीय हाई सेकेंडरी स्कूल बड़ौनी में देखने को मिला. स्कूल पढ़ने आई एक बच्ची के बैग में जहरीला सांप निकला है. जिससे क्लास में हड़कंप मच गया. जिसका वीडियो सामने आया है.

दरअसल जब कक्षा 10वीं की छात्रा उमा रजक बड़ोनी हाई सेकेंडरी स्कूल पहुंची, क्लास में बैठने के दौरान उसने महसूस किया कि उसके बैग में किताबों की जगह और कुछ भी है, जो हलचल कर रहा है. तभी स्कूल में पदस्थ टीचर सोनी ने अपनी बाइक पर बैग रखकर सोनागिर चौराहे पर पहुंचे.

भोपाल की शिवांगी बनी ग्लैमोन मिसेज इंडिया 2022: थाईलैंड में 60 सुंदरियों को हराकर जीता खिताब, जानिए कौन है अफसर की पत्नी शिवांगी ?

उस बैग को खोलकर किताबें बाहर निकाले, तो देखा कि उसमें एक बड़ा सा लंबा सांप घुसा था. जिसे बाहर निकाला गया. यदि समय रहते बैग में सांप का पता नहीं चलता, तो कुछ अनहोनी हो सकता था. सांप के काटने से बच्ची की जान भी जा सकती थी. इसलिए बैग और जूतों को एक बार जरूर देखकर ही रखे और पहने.

टीआई को अर्थदंड, बीट प्रभारी और प्रधान आरक्षक निलंबित: कोतवाली थाना क्षेत्र में खुलेआम चल रहा था जुआ सट्टा, वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने लिया एक्शन

हालांकि यह पता नहीं चल सका कि आखिर सांप स्कूल बैग में कैसे आई. लोग स्कूल टीचर की सजगता की तारीफ कर रहे हैं. स्कूल प्राचार्य शहजाद खान ने छात्रा के बैग से नागिन निकलने की बात कही है. बारिश के दिनों में अक्सर ऐसे मामले देखने को मिलते हैं.

Lumpy virus: CM शिवराज की पशु पालकों से अपील- दूसरे राज्यों से ना करें पशुओं का क्रय-विक्रय, इधर गायों में रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने बनाया जा रहा आयुर्वेदिक लड्डू

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button