Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

प्रदीप सिंह ठाकुर, देवास। देवास के ग्राम चिड़ावद दौरे पर गए सीएम शिवराज सिंह चौहान मासूम पलक से मिलकर अभिभूत हो उठे. दरअसल, जन्म से सुनने में असमर्थ मासूम पलक कुशवाह सरकारी योजना के अंतर्गत सफल कॉक्लियर इम्पलांट ऑपरेशन होने के बाद वह अब सुनने लग गई हैं.

बड़ी लापरवाही: राशन दुकान में यूरिया मिला चावल का वितरण, 4 सदस्यीय टीम कर रही मामले की जांच

दरअसल, जब पलक के दादा किसान ब्रजेश सिंह कुशवाहा को जानकारी मिली कि सीएम चिड़ावद आएं हुए हैं तो वो अपनी पोती को मिलाने के लिए उनके पास पहुंचे और सीएम से मिलकर पलक के ऑपरेशन के लिए सहायता मिलने पर सीएम का आभार जताया.
वहीं दूसरी ओर सीएम शिवराज भी बिटियां पलक आशीर्वाद देते हुए उससे बात की. पलक ने अपनी मीठी आवाज में सीएम को मामा कहकर पुकारा, जिसका जिक्र करते हुए सीएम ने ट्वीट भी किया है.

मंत्री के सख्त तेवर: घटिया निर्माण पर अधिकारियों को लगाई फटकार, कहा-इनकी विदाई करो, वरना ये यहां रहे तो हमें गिरा देंगे

सीएम ने ट्वीट कर कहा कि आज बेटी पलक के चेहरे पर उत्साह और आनंद देखकर मेरा अंतर्मन असीम उल्लास और आपार सुख से भरा हुआ हैं. उसकी मीठी आवाज में मामा सुनकर आपार खुशी मिली. वहीं पलक के दादा ब्रजेश सिंह ने बताया कि उनकी पोती का जन्म 2015 में हुआ था. वह जन्म से ही सुन नहीं पा रही थी. 2017 में ‘बाल श्रवण योजना’ के तहत उसका कॉक्लियर इम्पलांट ऑपरेशन हुआ और अब पलक सामान्य बच्चों की तरह ही सुनने लगी हैं.

परिवार समेत बीजेपी नेता ने दिया धरना: प्रशासन पर खड़ी फसल में जेसीबी चलवाने का आरोप, LED लगाकर तहसीलदार को दिखाया सबूत

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus