Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

कर्ण मिश्रा,ग्वालियर। ग्वालियर में सरकारी स्कूल की शिक्षिका के साथ आए दिन छेड़छाड़ करने और उसे ब्लैक मेलिंग कर रुपये मांगने वाले आरोपी पंजाब सिंह के खिलाफ विश्वविद्यालय थाना पुलिस ने शिक्षिका की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. महिला का आरोप है कि पंजाब सिंह अपने आप को आरटीआई कार्यकर्ता बताता था और उसे नौकरी से निकलवाने की धमकी देकर लंबे अरसे से ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा था.

पंजाब सिंह इस महिला को काफी दिनों से परेशान कर उसे अपने साथ चलने के लिए मजबूर कर रहा था. महिला ने पंजाब सिंह की एक ऑडियो रिकॉर्डिंग भी पुलिस को दिया है. महिला का कहना है कि वह मानसिक रूप से पंजाब सिंह से इतना परेशान हो गई थी कि उसके मन में आत्महत्या करने तक का विचार आने लगा था. बाद में किसी तरह महिला ने हिम्मत करके पति को पूरी घटना से अवगत कराया. फिर दोनों ने विश्वविद्यालय थाने पहुंच मुकदमा दर्ज कराया.

IPS TRANSFER BREAKING: मप्र में तनातनी के बीच 5 आईपीएस अफसरों का तबादला, खरगोन समेत 4 जिले के SP बदले गए

महिला शिक्षक सुरैया पुरा के सरकारी स्कूल में नौकरी करती है. वहां रहने वाला पंजाब सिंह महिला और बेटे को मारने की धमकी देता था. महिला को दवाब में लेकर उससे मनचाहा काम कराना चाहता था. सीएम हेल्पलाइन में भी महिला के खिलाफ पंजाब सिंह ने झूठी शिकायत दर्ज कराई थी. उसे शिक्षा विभाग में बदनाम करने की कोशिश की थी. पिछले दिनों ही उसने महिला को विश्वविद्यालय परिसर में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की.

गुना पुलिसकर्मी हत्या का बदला हत्या! अपराधियों ने किया सरेंडर, पुलिस कर रही एनकाउंटर, दूसरा आरोपी भी मुठभेड़ में मारा गया, जयवर्धन सिंह पर संरक्षण का आरोप

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मृगाखि डेका का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मामला चूंकि मुरैना जिले से जुड़ा हुआ है. इसलिए इस मामले में शून्य पर कार्रवाई करके आगे की विवेचना के लिए केस डायरी को मुरैना पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">
Share: