whatsapp

स्वामी प्रसाद मौर्य को गिरफ्तार करने की मांग: हिन्दू महासभा ने खून से CM योगी को लिखा पत्र, साथ ही किया ये ऐलान

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। रामचरितमानस (Ramcharitmanas) पर विवादित बयान देने वाले समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) का जगह-जगह विरोध किया जा रहा है। ग्वालियर में हिन्दू महासभा ने भी स्वामी प्रसाद मौर्य को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर खून से उत्तरप्रदेश के CM योगी को पत्र लिखा है।

हिन्दू महासभा का आरोप है कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने श्रीरामचरितमानस और साधु संतों का अपमान किया है, जिसे हिन्दू महासभा बर्दाश्त नहीं कर सकती है। इसको लेकर गुरुवार को SP ऑफिस पहुंच हिन्दू महासभा मौर्य के खिलाफ FIR की मांग के लिए ज्ञापन भी सौपेंगी।

दुकान में घुसकर मारपीट VIDEO: ग्राहक बनकर आए बदमाशों ने दुकानदार को पीटा, CCTV में कैद वारदात

ग्वालियर के दौलतगंज स्थित हिंदू महासभा भवन में हिन्दु महासभा के कार्यकर्ता इक्कठे हुए, फिर सभी ने अपना खून निकलवाया और खून से पत्र लिखकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेजा। जिसमें उन्होंने मांग की है कि बिना देरी किए स्वामी प्रसाद मौय की गिरफ्तारी की जाए।

खेलो इंडिया यूथ गेम्स VIDEO: जिम्नास्टिक खिलाड़ियों ने दिखाए हैरतअंगेज करतब, दंग रह गए लोग, इधर एमपी महिला फुटबाल टीम ने दमन-दादरा को 17-0 से हराया

हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ जयवीर भारद्वाज का कहना है कि उत्तर प्रदेश में श्रीरामचरितमानस और साधु-संतों के अपमान को लेकर हिंदू महासभा ने एफआइआर भी दर्ज करवाई है। फिर भी स्वामी प्रसाद मौर्य की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है, जिसके विरोध में हिंदू महासभा ने अपने खून से यह पत्र सीएम योगी को लिखकर भेजा है, ताकि जल्द से जल्द स्वामी प्रसाद मौर्य की गिरफ्तारी हो।

चरवाहों के अपहरण का मामला: हलुका गुर्जर नामक एक और आरोपी गिरफ्तार, तीन अभी भी फरार

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button