whatsapp

MP में एसआई और प्रधान आरक्षक सस्पेंड: 8 साल बाद SSP ने की कार्रवाई, जानिए क्या है पूरा मामला ?

15 पेटी देशी शराब थाने से हुई थी गायब.

कर्ण मिश्रा,ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) में 8 साल पहले आरोन थाने से गायब हुईं 15 पेटी देसी शराब की पेटियों के मामले में एसएसपी अमित सांघी (SSP Amit Sanghi) ने बड़ी कार्रवाई की है. जांच के बाद दोषी पाए जाने पर थाने के तत्कालीन एसआई और एक प्रधान आरक्षक को सस्पेंड कर दिया है.

पूरा मामला वर्ष 2014 का है, जब आरोन थाना पुलिस ने देसी शराब की 15 पेटी जब्त (liquor missing) की थी. जब्त शराब न्यायालय में प्रस्तुत करना था, लेकिन थाने के मालखाने में जब्त शराब की पेटियां नहीं मिलीं, वह गायब हो गईं. इसके बाद मामले की जांच की गई. जिसकी रिपोर्ट सामने आई है.

MP में दरिंदगी: शहडोल की आदिवासी युवती से भोपाल में गैंगरेप, काम दिलाने के बहाने वारदात को दिया अंजाम, दमोह में भी आदिवासी छात्रा से दुष्कर्म

अब एसएसपी अमित सांघी (SSP Amit Sanghi) ने तत्कालीन एसआई विदुर कौरव और प्रधान आरक्षक श्याम सिंह की लापरवाही साबित होने पर कार्रवाई की है. उन्होंने दोनों को सस्पेंड कर दिया गया है. इस तरह 8 साल बाद SSP ने इस मामले में कार्रवाई की है.

भारत-न्यूजीलैंड के मैच में तैनात SDOP को आया हार्ट अटैक, इंदौर में लापरवाह एंबुलेंस स्टाफ मिले गायब, पुलिस ने अपनी गाड़ी से पहुंचाया अस्पताल, हालत नाजुक

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button