खुद को महारानी बताकर किया हंगामा: जयविलास पैलेस घूमने आई महिला ने सुरक्षाकर्मियों पर किया हमला, प्राइवेट एरिया में जाने से रोकने पर गार्ड की काट दी अंगुली, केस दर्ज

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में जयविलास पैलेस घूमने आई एक महिला ने हंगामा खड़ा कर दिया। लखनऊ उत्तर प्रदेश से सिंधिया राजवंश के जयविलास पैलेस घूमने आई महिला खुद को महारानी बताने लगी। जब सुरक्षाकर्मियों ने उसे वहां से भगाना चाहा तो महिला ने उन पर हमला कर दिया। महिला ने एक सुरक्षाकर्मी की अंगुली काट दी और दूसरे के पीठ में घूसे मारे। बीच बचाव करने आई महिला कर्मचारी के चेहरे और हाथ पर नाखून से नोच लिया। इस मामले में घायल सुरक्षाकर्मियों का मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने केस दर्ज करते हुए महिला को हिरासत में लिया है।

कांग्रेस में MLA की अनदेखी: विधायक संजय यादव ने पार्टी पर खुद को कमजोर करने का लगाया आरोप, कहा- BJP से सेटिंग वालों की ज्यादा सुनी जा रही

दरअसल, सिंधिया राजघराने के महल जयविलास पैलेसे में यूपी के लखनऊ की एक महिला घूमने आई थी। परिसर में दाखिल होते ही वह खुद को महारानी बताने लगी। साथ ही सिंधिया परिवार के प्राइवेट एरिये में दाखिल होने की जिद करने लगी। इस दौरान वहां मौजूद कर्मचारियों व सुरक्षा कर्मियों ने महिला को समझाने का प्रयास किया, लेकिन महिला नहीं मानी। उल्टा खुद को महारानी बताते हुए महिला ने कर्मचारियों के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। झांसी रोड थाना पुलिस जयविलास पैलेस पहुंची और महिला को हिरासत में लिया है।

VIDEO: राखी पर मायके गई थी पत्नी, कथावाचक पति घर में शिष्या के साथ कर रहा था रासलीला !, फिर जो हुआ पूरा मोहल्ला देखा

एएसपी शहर मृखांगी डेका ने बताया कि महिला उत्तर प्रदेश के लखनऊ की है। वह पैलेस घूमने आई थी और खुद को महारानी बताते हुए पैलेस के प्राइवेट एरिया में घूसने की कोशिश की, लेकिन जब वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे रोका, तो उसने हंगामा कर दिया। फिलहाल महिला तो हिरासत में लेकर जांच की जा रही है।

BREAKING: डीआईजी की गाड़ी से टक्कर, गोरा बाजार थाने के पास चालक ने व्यापारी की कार को पीछे से मारी टक्कर, शिकायत दर्ज

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button