whatsapp

इंदौर में 6 साल की बच्ची की चाकू मारकर हत्या: स्थानीय लोगों ने थाने का घेराव कर किया पथराव, फांसी देने की मांग, निगम ने आरोपी के घर को किया ध्वस्त

हेमंत शर्मा,इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर जिले से बड़ी खबर सामने आई है. आजाद नगर थाना क्षेत्र स्थित मोहम्मद मस्जिद के पास रहने वाली 6 साल की बच्ची आयरा की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है. आरोपी मानसिक विक्षिप्त है, जिसने 10 मिनट में वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मर्डर के बाद से इलाके में आक्रोश है. परिजनों ने आजाद नगर थाने का घेराव कर दिया. थाने के बाहर पथराव किया गया. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को खदेड़कर लाठीचार्ज किया. इधर नगर निगम की टीम ने आरोपी सद्दाम के मकान को ध्वस्त कर दिया है.

PFI पर NIA का एक्शन मामला: कोर्ट से चारों आरोपियों की 7 दिन की मिली रिमांड, पूछताछ में हुए कई खुलासे, अपराधी बोले- हमें झूठे आरोपों में फंसाया जा रहा

स्थानीय लोगों का कहना है कि 25 वर्षीय सद्दाम नामक युवक जिसे उसके परिजन मानसिक विक्षिप्त बताते हैं. उसने सुबह बच्ची को कमरे में बंद किया और चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. बच्ची की हाथ की नस भी काट दी. आसपास के रहवासी जब तक इकट्ठा होते, तब तक वह 6 साल की मासूम को मौत हो चुकी थी.

संघ प्रमुख भागवत के मस्जिद जाने पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा: मुसलमान से बैर नहीं और आतंकी की खैर नहीं, जानिए PFI, कांग्रेस और राहुल गांधी पर क्या बोले ?

बताया जा रहा है कि बच्चे के माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है. बच्ची अपने नानी के पास इंदौर के आजाद नगर क्षेत्र में रह रही थी. घटना के बाद रहवासियों ने आजाद नगर थाने का घेराव किया और पूरे मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेजवा दिया है. आरोपी मोहम्मद पुलिस गिरफ्त से दूर है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button