whatsapp

Accident: इंदौर में कॉलेज बस पलटी, 7 छात्र घायल, इधर ट्रक ने 15 भेड़-बकरियों को कुचला, डिंडोरी में मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक को कार ने उड़ाया, VIDEO वायरल

हेमंत शर्मा,इंदौर/दीपक ताम्रकर,डिंडोरी। मध्यप्रदेश के इंदौर में एक कॉलेज बस खाई में पलट गई। बस में सवार 7 छात्र घायल हो गए। वहीं तेज रफ्तार आयशर वाहन ने मवेशियों को कुचल दिया, जिससे 15 भेड़-बकरियों की मौत हो गई। इधर डिंडोरी जिले में मॉर्निंग वॉक में निकले युवक को कार ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कॉलेज बस पलटने से 7 छात्र घायल

इंदौर में बुधवार को एक निजी कॉलेज की बस खाई में पलट गई। हादसे में बस सवार 7 छात्र घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बस में कुल 25 छात्र सवार थे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के साथ मिलकर छात्रों को बाहर निकाला गया। घायल छात्र को अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया।

1 करोड़ 20 लाख की लूट का तीसरा आरोपी गिरफ्तार: डबरा में हुई 35 लाख की लूट मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली, पूर्व मंत्री इमरती देवी ने दी धरने की चेतावनी

घटना खुड़ैल थाना क्षेत्र के तिल्लौर खुर्द के पास की है। बस चमेली देवी इंस्टीट्यूट की बताई जा रही है। फिलहाल खुड़ैल थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

तेज रफ्तार वाहन ने मवेशियों को कुचला, 15 भेड़-बकरियों की मौत

इधर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां एक आयशर ट्रक ने मवेशियों को कुचल दिया। जिससे 15 भेड़ बकरियों की टक्कर लगने से मौत हो गई।

ट्रक चालक अंधाधुंध गति से वाहन दौड़ा रहा था। घटना के बाद कुछ बाइक सवारों ने ट्रक का पीछा किया, लेकिन ट्रक चालक फरार हो गया। घटना धार रोड की बताई जा रही है।

मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक को कार ने मारी टक्कर, वीडियो वायरल

डिंडोरी जिला मुख्यालय का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक को तेज रफ्तार कार ने पीछे से टक्कर मार दी। हालांकि की घटना की अब तक कोई लिखित शिकायत पुलिस में नहीं की गई है।

VIDEO: बैतूल-छिंदवाड़ा पैसेंजर में लगी आग, अंदर से लॉक थी सभी बोगियां, खरगोन में दो मंजिला मकान में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, लाखों का नुकसान

कार छत्तीसगढ़ पासिंग की बताई जा रही है। घटना का वीडियो रेस्टोरेंट के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button