तुमने गद्दारी की, तुम भी मरोगे: दोस्त की पत्नी से थे अवैध संबंध, इसलिए पति ने पत्नी और बेटे की कर दी हत्या, फोन ने उगले कई दफन राज

मां-बेटे की हत्या का सनसनीखेज खुलासा.

हेमंत शर्मा,इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में हुए दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पति ने ही अपनी पत्नी और सौतेले बेटे की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. उसकी पत्नी के पूर्व पति और अनेक लोगों के साथ अवैध संबंध थे. यही हत्या की वजह बनी. गहरी नींद में सो रही पत्नी के सिर पर गैस टंकी से पहले वार किया, फिर चाकू से हमला कर पत्नी और बेटे को मौत के घाट उतार दिया था. फोन पर हुई मराठी भाषा में बातचीत का हिंदी में अनुवाद करने पर मर्डर से पर्दा उठ पाया. पुलिस ने महाराष्ट्र से आरोपी पति को गिरफ्तार किया है.

दरअसल 12 जनवरी को बाणगंगा थाना क्षेत्र में 38 वर्ष शारदा और 11 वर्षीय आकाश की हत्या कर दी गई थी. घर अंदर मां और बेटे की खून से लथपथ लाश मिली थी. घटना के बाद पति कुलदीप दिगे फरार चल रहा था. कुलदीप के दोस्त मंगेश गावंडे ने पुलिस को सूचना दी थी कि गणेश धाम कालोनी में वो किराये के मकान में रहता है. तीन दिन पहले उसके परिचित कुलदीप दिगे अपनी पत्नी शारदा गर्जर और बेटे आकाश के साथ महाराष्ट्र के अकोला से नौकरी की तलाश में आए थे. तीनों उसके ही कमरे में रूके थे.

मां और बेटे की गला रेतकर बेरहमी से हत्या, बंद कमरे में मिली लहूलुहान लाश, शक की सुई फरार पति पर

खून से सनी मिली थी लाश

बुधवार शाम को साढ़े 4 बजे जब वह काम से वापस कमरे में आया, तो उसे कमरे में शारदा गुर्जर और आकाश की खून से सनी हुई लाशें मिली. कुलदीप दिगे पर हत्या करने की आशंका हुई, क्योंकि वो फरार हो गया था. पुलिस ने सूचना मिलने के बाद मामले की जांच कर टीम गठित किया. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए इनाम की घोषणा भी की. जिससे हत्यारे की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो सके. 

धारदात हथियार से काट दिया गला

पुलिस की जांच में पाया गया कि शारदा और आकाश के सिर पर गैस की टंकी से हमला किया गया. उसके बाद धारदार हथियार से गला काट दिया गया. जिस कारण दोनों की मौत हुई है. दोनों के शव का परीक्षण अरविंदो अस्पताल से कराया गया. जिसमें दोनों की हत्या की जाने की पष्टि हुई. घटना के मुख्य साक्षी मंगेश गावंडे से इस संबंध में पूछताछ की गई. इसी बीच पुलिस को मंगेश गावंडे और कुलदीप दिगे के बीच कुछ दिन पहले हुई मोबाइल फोन पर बातचीत की रिकॉर्डिंग मिली. जिससे पूरे राज खुल गए.

दिल दहला देने वाली घटनाएंः खाट के नीचे आग रखकर सो रही बुजुर्ग जिंदा जली, इधर घर में आग लगने से 17 वर्षीय युवती की मौत

फोन में मराठी भाषा से खुले राज

पुलिस के मुताबिक मंगेश गावंडे और आरोपी कुलदीप दिगे के बीच उसी दिन शाम को मोबाइल पर बातचीत हुई थी. जिसकी रिकार्डिग्स को सनने पर मराठी भाषा को हिंदी में अनुवाद करवाया गया. जिससे मंगेश गावंडे और शारदा के बीच अवैध संबंधों का खुलासा हुआ. बातचीत में आरोपी कुलदीप ने मंगेश से कहा था कि “मेरा जीवन अच्छा चल रहा था तुने हमको इंदौर क्यों बुलाया”, शारदा तो हरामी है ही, लेकिन तुमने मेरे से गद्दारी की’, “तुम भी मरोगे और मैं भी मरूंगा आज ही”. “कमरे की चाबी संडास के बाजू में खांड में रखी है, दरवा खोलो, आपको उसके पास में नींद अच्छी आएगी, तुम शारदा के पास ही रहना अब”. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को महाराष्ट्र से गिरफ्तार कर ले आई है. 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!