whatsapp

बॉलीवुड में थर्ड जेंडर को कॉमिक किरदार में दिखाया: ब्यूटी क्वीन वीणा सेंद्रे ने कहा- मुझे उम्मीद है आगे नजरिया बदलेगा, ‘चमत्कार विवाद’ को लेकर कही ये बात

कुमार इंदर, जबलपुर। इंटरनेशनल ब्यूटी क्वीन वीणा सेंद्रे (International beauty queen Veena Sendre) का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने थर्ड जेंडर (Third gender) को लेकर कहा कि बॉलीवुड (Bollywood) में शुरू से कॉमिक किरदार में दिखाया, मुझे उम्मीद है कि आगे नजरिया बदलेगा। बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) पर चल रहे विवाद को लेकर उन्होंने कहा कि मेरा कुछ भी कहना ठीक नहीं है। मैं किसी पंडाल में नहीं गई, लेकिन मैं मानती हूं कि चमत्कार होते हैं।

ब्यूटी क्वीन वीणा ने बताया कि बॉलीवुड में शुरू से ही थर्ड जेंडर को कॉमिक किरदार (Comic Character) में दिखाया गया है। मुझे उम्मीद है कि बॉलीवुड में थर्ड जेंडर के प्रति नजरिया बदलेगा। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में बाद में पहले परिवार में एक्सेप्टेंस (Acceptance) मिलना चाहिए। मुझे यकीन है कि आने वाले सालों में थर्ड जेंडर को एक्सेप्ट (Except) किया जाएगा।

MP में फिल्म ‘पठान’ की रिलीज से पहले फाड़े पोस्टर: विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने किया विरोध, कहा- Movie लगी तो करेंगे उग्र प्रदर्शन

बागेश्वर धाम विवाद पर कही ये बात

वीणा सेंद्रे ने बागेश्वर धाम पर चल रहे विवाद को लेकर कहा कि इस पर कुछ भी कहना ठीक नहीं। किसी भी चीज को टारगेट (Target) करके नीचा दिखाना सही नहीं है। अगर उसमें लोगों की आस्था (Belief) है, तो उस पर सवाल नहीं उठना चाहिए। मैं पूरी तरह उनका सपोर्ट (Support) करती हूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं किसी पंडाल में नहीं गई, लेकिन मैं मानती हूं कि चमत्कार होते हैं।

बागेश्वर धाम कंट्रोवर्सीः MP में श्याम मानव के खिलाफ आपराधिक मानहानि परिवाद दायर, जबलपुर में जल्द होगी सुनवाई

फिल्म पठान पर वीणा ने कहा- सबकी अपनी-अपनी पसंद

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर कहा कि सबकी अपनी-अपनी पसंद है। हर किसी के अपने-अपने विचार होते हैं, सोच होती है। किसी को पसंद आ रही है तो किसी को नहीं आ रही है। वीणा ने कहा कि मैं इसके विवाद को लेकर कुछ भी नहीं कह पाउंगी।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button