Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

कुमार इंदर, जबलपुर। जबलपुर के रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय के कुलसचिव को हटाने की मांग को लेकर आज छात्र संगठन ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान पुलिस और छात्रों के बीच में हल्की झूमाझटकी भी देखने को मिली।छात्र संगठन कुलसचिव पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए उन्हें पद से हटाने की मांग कर रहे हैं।

प्रेमी ने प्रेमिका का घर बसने से पहले उजाड़ा: लगन के एक दिन गर्लफ्रेंड के होने वाले पति की कर दी हत्या, ऐसे खुला राज

छात्रों का आरोप है कि कुलसचिव ने गलत तरीके से कुछ कॉलेजों को मान्यता दी है, छात्र संगठन कहना है कि जिन कालेजों को मान्यता दी गई है वह सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन पर खरे नहीं उतरते हैं। इसके बावजूद ऐसे कॉलेजों को कुलसचिव ने मान्यता दे दी।

वहीं छात्र संगठन का यह भी आरोप है कि कुलसचिव एक ही विश्वविद्यालय में पिछले 15 सालों से जमे हुए हैं, जबकि नियम कहता है कि 3 साल के बाद ट्रांसफर होना अनिवार्य है। छात्र संगठन ने कुलसचिव पर पैसे लेकर फेल पास करने का भी आरोप लगाया। साथ ही गलत तरीके से नियुक्ति करने का भी आरोप लगाया है। छात्रों ने चेतवानी देते हुए कहा कि अगर कुलसचिव को नहीं हटाया गया तो आगे वो उग्र आंदोलन करेंगे।

MP में 15 और 8-8 के तीन इनामी नक्सली ढेर: ऑपरेशन को अंजाम देने वाले जवानों को मिलेगा ऑउट ऑफ टर्न प्रमोशन और गैलेंट्री अवार्ड, CM ने की घोषणा

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus