राज्यपाल के बाद सांसद कार्ति चिदंबरम पाये गए कोरोना पॉजिटिव, होम क्वारंटीन हुए…

चेन्नई। तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोरहित के बाद कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम कोरोना पॉजिटिव पाये गए है. रिपोर्ट के बाद वे होम क्वारंटीन हो गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर कोरोना संक्रमण की जानकारी दी है.

Close Button

कार्ति ने ट्वीट किया कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. कोरोना के लक्षण हलके हैं, लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर मैं होम क्वारंटीन में हूं. मेरे संपर्क में जितने लोग आए हैं, उनसे अपील है कि वे भी अपना टेस्ट कराएं और मेडिकल प्रोटोकॉल का पालन करें.

बता दें कि कार्ति चिदंबरम पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के बेटे हैं. कार्ति तमिलनाडु की शिवगंगा सीट से कांग्रेस सांसद हैं और ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सदस्य भी हैं.

इससे पहले रविवार को गृहमंत्री अमित शाह, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और तमिलनाडु के गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित कोरोना पॉजिटिव निकले. राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित को राजभवन में ही क्वारंटीन में रखा गया है. डॉक्टरों की एक टीम उनकी देखरेख कर रही है. राजभवन में कुछ दिन पहले तीन कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद  उनकी भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।