whatsapp

MP में मौत का लाइव VIDEO: खड़े ट्रक में घुसी बाइक, युवक की ऑन-द-स्पॉट डेथ, भिंड में घर के अंदर घुसा ट्रक, इधर तमंचे से केक काटना युवक को पड़ा भारी

बीडी शर्मा,दमोह/एनके भटेले,भिण्ड। मध्य प्रदेश के दमोह से मौत का लाइव वीडियो सामने आया है। जहां स्कूटी से जा रही छात्रा और एक बाइक सवार युवक सरियों से भरे ट्रक के नीचे जा घुसे। हादसे में युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि छात्रा घायल हुई है। जिसका वीडियो भी सामने आया है। इधर भिण्ड जिले में एक अनियंत्रित ट्रक घर के अंदर घुस गया। घटना में ट्रक ड्राइवर और क्लीन घायल हो गए। वहीं भिण्ड में तमंचे से केक काटना युवक को भारी पड़ गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दर्दनाक हादसे में युवक की मौत

दमोह में जबलपुर नाका चौकी के पास एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां सरिया से भरा एक ट्रक खाली हो रहा था। वहीं एक बाइक सवार युवक और छात्रा आ रहे थे। इस दौरान छात्रा और बाइक सवार युवक आपस में टकरा गए, जिससे युवक ट्रक के नीचे जा घुसा और छात्रा ट्रक से टकराकर गिर गई। हादसे के बाद आसपास मौजूद लोग बचाने दौड़े।

MP Crime: फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से लूट मामले में इंदौर से 3 गिरफ्तार, हरदा में दो युवकों की हत्या मामले में मृतक और आरोपियों के परिजनों ने लगाई न्याय की गुहार

युवक ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि छात्रा घायल हो गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह पूरी घटना एक दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भिण्ड में घर के अंदर घुसा ट्रक

भिण्ड जिले में एक बड़ा हादसा होते-होते टला गया। दरअसल, एक ट्रक अनियंत्रित होकर घर के अंदर जा घुसी। हादसे में ट्रक ड्राइवर और क्लीनर घायल हो गए। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद केबिन में फंसे ड्राइवर का रेस्क्यू किया।

हादसे के वक्त घर का नीचे का फ्लोर खाली था। जिससे घर में मौजूद लोग बाल बाल बच गया। घटना देहाद थाना क्षेत्र के डिडी गांव नेशनल हाइवे 719 की है।

सोशल मीडिया पर तमंचे से केक काटने का वीडियो वायरल, सलाखों के पीछे पहुंचा युवक

उत्सवों पर केक काटते हुए वीडियो तो आपने कई सारे देखे होंगे। लेकिन केक अक्सर चाकू से ही काटा जाता है वह भी प्लास्टिक के चाकू का इस्तेमाल किया जाता है, लेकिन भिण्ड में एक युवक का पिस्टल से लगभग आधा दर्जन से ज्यादा केक काटे जाने का वीडियो वायरल किया गया। जो युवक पर भारी पड़ गया।

पार्षद हत्याकांडः ग्वालियर में 7 घंटे से चक्काजाम, सड़क पर शव रखकर विरोध प्रदर्शन, पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारी समझाने में नाकाम, स्थिति विस्फोटक

दरअसल भिण्ड जिले के गोहद चौराहा थाना क्षेत्र के पिपहाड़ी गांव के रहने वाले प्रशांत शर्मा नामक युवक ने अपने इंस्टाग्राम सोशल मीडिया आईडी पर एक वीडियो अपलोड किया था। जिसमें वह अपने जन्मदिन पर एक रिवाल्वर से एक साथ कई केक काट रहा था।

वीडियो वायरल होने की जानकारी जैसे ही गोहद चौराहा थाना पुलिस को मिली तो मामले में संज्ञान लेते हुए युवक की तलाश शुरू की। गोहद चौराहा थाना प्रभारी रविंद्र शर्मा ने कुछ ही समय में युवक को तमंचे और एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button