whatsapp

पन्ना में अवैध रेत उत्खनन ने ली जान: रेत का टीला गिरने से नाबालिग की मौत, खरगोन में रस्सी का फंदा बनाकर फांसी पर झूला युवक

नीलम राज शर्मा, पन्ना/हर्षराज गुप्ता, खरगोन। मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में अवैध रेत उत्खनन ने एक नाबालिग की जान ले ली। जहां रेत का टीला गिरने से दो नाबालिग उसमें दब गए। हादसे में एक 14 वर्षीय नाबालिग की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है। इधर खरगोन जिले में एक युवक रस्सी का फंदा बनाकर झूल गया।

पन्ना में रेत का टीला धंसने से नाबालिग की दर्दनाक मौत

पन्ना के ग्राम पडरिया कला में एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां दो नाबालिग बच्चे खेल रहे थे। इस दौरान रेत का टीला गिर गया, जिसमें दोनों ही दब गए। हादसे में एक 14 वर्षीय नाबालिग की मौत हो गई, वहीं 11 वर्षीय नाबालिग की गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी मिलते ही लोगों ने बाहर निकाला। घायल को पवई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है।

BHOPAL NEWS: तीन मंजिला मकान की छत से गिरी 2 साल की बच्ची, एम्स में इलाज के दौरान मौत

खरगोन में युवक ने लगाई फांसी

कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत चिस्तिया नगर में बुधवार को एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक का नाम वसीम खान बताया गया है। घटना के वक्त वह घर में अकेला था, जब पत्नी घर लौटी तो उसने देखा वसीम घर के वेंटिलेशन में रस्सी के फंदे पर झूल रहा था।

Gwalior News: रेलवे ट्रैक पर सिर कटी लाश मिलने से सनसनी, इधर घरेलू विवाद में भाई ने भाई को मारी गोली

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले में जांच शुरू कर दी है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button