लाठी, डंडे और हॉकी से बारात का स्वागत: प्रसाद लेने के दौरान हुआ विवाद, तो दुकानदारों ने बारातियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, VIDEO VIRAL

मनोज उपाध्याय,मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में बारातियों से भरी बस पर हमला हुआ है. देवपुरी मंदिर पर प्रसाद लेते समय बारातियों का किसी बात को लेकर दुकानदारों से विवाद हो गया. इतने में ही दुकानदारों ने लाठी, हॉकी और डंडों से बारातियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है. बस का कांच फोड़ दिया. इस हमले में कई लोग घायल हुए हैं. बारातियों से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो के बाद पुलिस ने पांच हमलावरों की पहचान की है.

पूरा मामला सराय छोला थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे क्रमांक 3 का है. बस और बारातियों पर हुए हमले की कोई शिकायत थाने नहीं पहुंची है, लेकिन इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने बस पर हमला करने पांच नामजद आरोपियों को चिन्हित कर लिए हैं, जिन पर एफआईआर दर्ज करने की तैयारी कर रही है.

ऑनलाइन बिजनेस के लिए MP में बनेगी पॉलिसी: अमेजन से गांजा सप्लाई पर गृहमंत्री ने कहा- जांच में सहयोग करे, वरना कंपनी पर भी होगी कार्रवाई

जानकारी के मुताबिक सबलगढ़ क्षेत्र से एक बारात बुधवार की शाम आगरा जा रही थी. इस दौरान बस को नेशनल हाईवे पर बाबा देवपुरी मंदिर पर प्रसाद चढ़ाने के लिए रोका गया. कुछ बाराती और स्थानीय दुकानदारों का प्रसाद को लेकर विवाद हो गया. यह विवाद इतना बढ़ा कि आसपास के दुकानदारों और उनके समर्थकों ने मिलकर बाराती और बस पर हमला कर दिया. कई लोगों ने बसों पर पथराव शुरू कर दिया. जिससे कुछ के घायल होने की सूचना है.

विवाद के बाद ड्राइवर बस को भगाकर आगरा की ओर ले गया. इस कारण सरायछौला थाने में अब तक पीड़िताें की ओर से कोई शिकायत नहीं आई है. लेकिन रात में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया. जिसमें बस पर लाठी-डंडों से हमला हो रहा है. बस में बैठे सवारी बचने के लिए बस में छिप रहे हैं.

अपराधियों में नहीं है पुलिस का खौफ: व्यापारी ने नहीं दिया टेरर टैक्स, तो बदमाशों ने लाठी-सरिया से मारपीट कर दुकान में की तोड़फोड़

सरायछौला थाना प्रभारी ऋषिकेश शर्मा का कहना है कि बाबा देवपुरी मंदिर पर प्रसाद को लेकर बारातियों और दुकानदारों में विवाद हुआ था. इसके बाद लोगों ने इकट्ठा होकर बस पर हमला कर दिया. इस मामले में पांच नामजद अब तक चिन्हित कर लिए गए हैं. बाकी की पहचान कर रहे हैं. बस ड्राइवर से बात हो गई है. वह आगरा से लौटकर इसकी शिकायत दर्ज कराएगा. उसी के आधार पर एफआईआर भी दर्ज की जाएगी.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।