whatsapp

VIDEO: कलेक्टर ने उठाया फावड़ा, करने लगे जाम नाले की सफाई, देखकर हैरान हुए लोग

अगर कलेक्टर एसी दफ्तर में बैठने की बजाय फावड़े से नाला साफ करते दिखे तो आप भी हैरान रह जाएंगे. लेकिन ऐसा हुआ है. आईएएस ने कचरे से पटे पड़े नाले की फावड़े से सफाई की है. जिसका वीडियो भी सामने आया है.

पीताम्बर जोशी,नर्मदापुरम। मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम (Narmadapuram) नगर को स्वच्छ और सुंदर बनाने की मुहिम तेजी से जारी है. स्वच्छता अभियान (Cleanliness campaign) के तहत शनिवार को कलेक्टर नीरज कुमार सिंह (Collector Neeraj Kumar Singh) ने फेफरताल पहुंचकर स्वच्छता अभियान की शुरूआत की. यहां पर वर्षों से जाम पड़े एक नाले में कचरा, कूड़ा और गंदगी का अंबार लगा हुआ था. सबसे पहले उसी में कलेक्टर फावड़ा लेकर उतर गए और स्वच्छता मित्रों के साथ सफाई शुरू कर दी. देखते ही देखते जाम पड़ा नाला साफ हो गया.

शहर के बाद स्टेशन का भी बदला नाम: होशंगाबाद रेलवे स्टेशन का अब नर्मदापुरम स्टेशन हुआ, आदेश जारी

कलेक्टर नीरज कुमार सिंह (Collector Neeraj Kumar Singh) ने बताया कि नर्मदापुरम नगर में गौरव दिवस का आयोजन किया जाना है. गौरव दिवस के साथ नर्मदापुरम नगर ने यह भी संकल्प लिया है कि स्वच्छता के लिए जो भी बेहतर से बेहतर हो सकता है वह नगर करेगा. इसी अभियान के तहत जनसमुदाय को जोड़कर के स्वच्छता अभियान चलाने का प्रयास किया जा रहा है.

कलेक्टर नीरज कुमार सिंह

कलेक्टर ने बताया कि स्वच्छता अभियान शहर के सभी 33 वार्डों में चलाया जाएगा. उन्होंने लोगों से भी अपील की है कि जन समुदाय भी स्वच्छता अभियान के साथ जुड़े तभी स्वच्छ नर्मदापुरम का संकल्प पूरा होगा. यह अभियान इसी तरह लगातार जारी रहेगा.

मैं नशे में टल्ली हूंः नगर परिषद कार्यालय में नशे में धुत सब इंजीनियर का VIDEO VIRAL

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button