Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

 कटनी,नरसिंहपुर। मध्यप्रदेश में कोरोना बेलगाम हो गया है. कोरोना की मार का असर अब फ्रंट लाइन वॉरियर्स पर भी पड़ने लगा है. कटनी के सीएमएचओ कोरोना पॉजिटव पाए गए हैं. वहीं सीएमएचओ प्रदीप मुड़िया ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है. वहीं कटनी जिले में पिछले 24 घंटे में 55 मरीज मिले हैं. 

प्रदेश में कोरोना की रफ्तार बढ़ती जा रही है. अब डॉक्टर भी कोरोना की जद में आ रहे है. कई अस्पतालों के डॉक्टर कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. वहीं कटनी सीएमएचओ प्रदीप मुड़िया की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने हल्के बुखार और सर्दी होने पर टेस्ट कराया था. वहीं कटनी जिले की बात करें तो वहां 24 घंटे में आधा सैकड़ा पॉजिटिव मरीज समाने आए हैं. जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 407 हो गई है.

हादसों का गुरुवार: ट्रेन की चपेट में आने से मजदूर की मौत, यहां चलती ट्रक में लगी आग, इधर सड़क किनारे खड़े लोगों को कार ने रौंदा, देखिए VIDEO

नरसिंहपुर न्यायालय में कोरोना ने दी दस्तक

इधर, नरसिंहपुर न्यायालय में भी कोरोना ने दस्तक दी है. एक दिन में 4 लोग संक्रमित मिले हैं. बढते हुए संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीष नरसिंहपुर और अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरण एमके शर्मा के मार्गदर्शन में न्यायालय परिसर में रोको-टोको अभियान चलाया गया, जिसके तहत अभिभाषकों, पक्षकारों और कर्मचारियों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंस बनाए रखने के लिएजागरूक किया गया. इस दौरान कोरोना जांच शिविर का भी आयोजन किया गया. शिविर में 69 रेंडम आरटीपीसीआर टेस्ट और 19 रेपिड एंटीजन टेस्ट किए गए, जिनमें 4 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिले. न्यायाधीन से लोगों से सतर्कता बरतने की अपील की है.

मोती महल पर तांत्रिकों की बुरी नजरः गड़े धन के लालच में की खुदाई, पीले चावल और फूटे नारियल मिले

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">
Share: