बीजेपी विधायक ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ, आदिवासी बस्ती में बांटे राशन के पैकेट

सूर्यप्रकाश गोस्वामी, टीकमगढ़। टीकमगढ़ के भारतीय जनता पार्टी के विधायक राकेश गिरी ने कोरोना कर्फ्यू में जरुरतमंद गरीब लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है. उन्होंने गरीबों को राशन किट के अलावा ब्लैक फंगस मरीजों को इंजेक्शन सहित ऑक्सीजन सिलेंडर देकर लोगों की सहायता कर रहे है.

विधायक ने लोगों की मदद के लिए 10,000 राशन किट सहयोग करने का बीड़ा उठाया है. उन्होंने पत्नी के साथ आदिवासी बस्ती में जाकर जरूरतमंद लोगों को राशन किट बांटकर मदद कर रहे है. राशन किट में आटा, चावल, दाल, तेल, शक्कर, चाय पत्ती, पोहा, मसाले, नमक आदि सामग्री शामिल है. 5 हजार राशन किट और 5 हजार आटा के पैकेट बाटे जाएंगे. अभी तक 3 हाजर राशन किट बांटी गई.

Read More : मिशन विंध्य: कांग्रेस की डूबती नैया का अब विंध्य ही सहारा, ‘नाथ’ के दौरे पर ‘नारायण’ का बयान, कमलनाथ जाने क्या तलाश रहे

इसी कड़ी में नगर के सभी 27 वार्डो में दिव्यांग, मजदूर, असहाय, गरीबों को घर घर जाकर मदद की जा रही है. आज टीकमगढ़ शहर की आदिवासी बस्ती अनगड़ा जाकर राशन किट बंाटकर लोगों की मदद की. उन्होंने लोगों से वैक्सीन लगाने और लक्षण पाए जाने पर अस्पताल में जाकर टेस्ट कराने कहा है. वहीं कोरोना के लिए जारी गाइडलाइन का पालन भी कर स्वयं सुरक्षित रहने और दूसरे को भी संक्रमण से बचाने की अपील की है.

Read More : वैक्सीनेशन बनी सरकार के लिए चुनौती, रविवार के साथ सरकारी छुट्टी के दिन भी नहीं होगा टीकाकरण

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।