कोरोना कर्फ्यू में बेखौफ बदमाश ने दिखाई रंगदारी, गुंडा टैक्स नहीं देने पर दुकान में कर दी तोड़फोड़

प्रहलाद सेन, ग्वालियर। कोरोना संक्रमण काल में जहां लोग अस्पतालों में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं, वहीं इस बीच शहर में रगंदारी का मामला भी सामने आया है. कोरोना कर्फ्यू में शहर के चौक-चौराहों में पुलिस की तगड़ी पहरेदारी के बीच एक गुंडा बदमाश ने रंगदारी को लेकर दुकान में तोडफ़ोड़ कर दी. यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है.

Close Button

Read More : डॅाक्टर की मिलीभगत से हार्डवेयर व्यापारी बेच रहा था 24 हजार में एक रेमडेसिविर इंजेक्शन, दोनों पुलिस हिरासत में

घटना मुरार थाना इलाके के सिंहपुर रोड स्थित दुकान की
घटना मुरार थाना इलाके के सिंहपुर रोड स्थित परी डिजाइनर ग्लास हाउस दुकान की है. जहां कुश गुर्जर नाम के बदमाश ने व्यापारी मनीष से गुंडा टैक्स मांगा था. नहीं देने पर रात के वक्त पत्थर बरसाकर दुकान में तोडफ़ोड़ कर दी. उसकी यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पीडि़त ने इसकी शिकायत थाने में की है या नहीं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. वहीं कोरोना कर्फ्यू में दुकान में तोडफ़ोड़ से शहर की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान लग गया है.

Read More : मेडिकल स्टोर्स संचालक ने तय कीमत से ज्यादा में दवाई बेची, एसडीएम ने फटकार लगाते हुए वापस कराये पैसे

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।