दमोह उपचुनाव: दिग्गी राजा ने शिवराज को बनाया ‘मामू’, कहा- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष है भूमाफिया

दमोह के दंगल में, दिग्गज अखाड़े में...

दमोह। पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि वीडी शर्मा भूमाफिया हैं, वे गरीबों की जमीनें हड़प लिए हैं. अब शिवराज सिंह ऐसे भूमाफिया को 10 फुट जमीन में क्यों नहीं गाड रहे हैं ?

Close Button

दरअसल मध्यप्रदेश के दमोह में उपचुनाव के मद्देनजर रविवार को राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह जिले के दौरे पर थे. यहां वे कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार-प्रसार किया. इस दौरान उन्होंने शिवराज सरकार की जमकर आलोचनाएं की.

दिग्विजय सिंह ने कहा कि शिवराज सिंह मामा उर्फ “मामू” मुझसे नाराज क्यों रहते हैं, ये पता नहीं है लेकिन वे प्रदेश में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाते हुए कि कहा कि पिछले 5 सालों से शिवराज सिंह और उनका पूरा परिवार अवैध रेत उत्खनन कर रहा है. दिग्गी ने आगे कहा कि प्रदेश जनता को सिर्फ लूटने का काम किया है. साथ ही पीएम मोदी और शिवराज जैसा झूठा देश में कोई दूसरा नहीं है. सीएम ने प्रदेश की जनता को गुमराह कर तबाह कर दिया है.

इस दौरान दिग्विजय सिंह, शिवराज सिंह के उस बयान पर जवाब दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि यदि दिग्गी राजा 17 अप्रैल तक दमोह में रुकेंगे तो उनका प्रत्याशी अपने आप जीत जाएगा. इस बात का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि शिवराज को यह नहीं मालूम, मैं यहां का वोटर हूं या नहीं. 15 अप्रैल तक कोई भी बाहरी व्यक्ति दमोह में नहीं रुक सकता है. क्या इतनी भी अकल नहीं शिवराज सिंह को, इस मूर्खता के लिए तो शिवराज को इस्तीफा दे देना चाहिए.

राज्यसभा सांसद ने कहा कि अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी है. आईसीयू में जगह नहीं है. दवाईयां नहीं मिल रही हैं. शिवराज सिंह गरीबों का जेब काट रहे हैं और इन हालातों में नेतागिरी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि शिवराज के नाटक- नौटंकी से कोरोना नहीं जाएगा.

दमोह में होने हैं उपचुनाव

बता दें कि मध्य प्रदेश की दमोह विधानसभा सीट पर आगामी 17 अप्रैल यानि 5 दिन बाद उपचुनाव होने हैं. जिसके परिणाम 2 मई को आएंगे. जिसको लेकर कांग्रेस और बीजेपी अपना समीकरण बैठने में लगे हुए हैं. दमोह सीट पर कांग्रेस ने अजय टंडन को और बीजेपी ने राहुल सिंह लोधी को अपना उम्मीदवार बनाया है. दमोह सीट से राहुल लोधी कांग्रेस से विधायक थे, राहुल ने कांग्रेस ने इस्तीफा देकर बीजेपी का दामन थाम लिया था. जिसके बाद से यह सीट खाली हुई है. हालांकि दमोह उपचुनााव के महारण में किसकी होगी जीत, यह परिणाम आने के बाद ही पता चलेगा.

read more- Coronavirus Effect: Maharashtra Migrant Workers Heads home Amid Fears of Another Lockdown

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।