whatsapp

MP: दिन में अफसरगीरी और रात में RSS की शाखा में जाते हैं अधिकारी, पूर्व केंद्रीय मंत्री ने लगाया बड़ा आरोप, बोले- BJP के करीबी अधिकारियों की तैयार करेंगे लिस्ट

बीजेपी ने किया पलटवार.

अमृतांशी जोशी,भोपाल। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा चुनाव (MP assembly election) से पहले चुनावी पारा हाई है. एमपी कांग्रेस अब भाजपा के करीबी अधिकारियों की लिस्ट तैयार करेगी. पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया (Former Union Minister Kantilal Bhuria) ने अधिकारियों पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि दिन में अफसरगीरी रात में RSS की शाखा में जाने की बात अधिकारी (Officer in branch of RSS) करते हैं. कई लोग शाखा में जाकर फोटो ले रहे हैं. बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि ऐसा कोई पैदा नहीं हुआ जो आरएसएस की शाखा में जाने वाले को ठीक कर दे.

पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया (Former Union Minister Kantilal Bhuria) ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता बनकर अधिकारी काम कर रहे हैं, उनके लिस्ट तो तैयार करनी ही पड़ेगी. कर्मचारी अपनी सीमा में रहकर कानून का पालन करें. अगर कर्मचारी अधिकारी अपने मर्यादा के खिलाफ जाकर काम करेंगे, तो कार्रवाई होगी. सरकारी नौकरी में रहकर यह सब करना गलत है.

पूर्व MLA जितेंद्र डागा का रामेश्वर शर्मा को खुला चैलेंज: कहा- मंच पर आकर बात करें, मैं बता दूंगा कितने ईमानदार और बेईमान हो

उन्होंने आरएसएस संगठन पर कार्रवाई करने की बात कहा कि जो गलत करेगा उस पर कार्रवाई होगी. कर्मचारियों को सरकारी काम करना चाहिए, उन्हें शाखा में नहीं चाहिए. यह गलत कर रहे हैं. उन्हें उजागर करे. जिससे ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई हो सके. अब ऐसे अधिकारी-कर्मचारियों की लिस्ट तैयार करेंगे.

Good News: MP में कर्मचारियों और शिक्षकों का 4% बढ़ा महंगाई भत्ता, सीएम शिवराज ने की घोषणा, अब 38 प्रतिशत मिलेगा DA

आरएसएस की शाखा पर एमपी की सियासत तेज

कांतिलाल भूरिया के बयान पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि ऐसा कोई पैदा नहीं हुआ जो आरएसएस की शाखा में जाने वाले को ठीक कर दे. शाखा जाने से कोई भी अधिकारियों को नहीं रोक सकता है. दिग्विजय सिंह भी ये असफल कोशिश अपनी सरकार में कर चुके हैं. तुष्टीकरण के कारण आरएसएस को लेकर आपकी ये सोच है. कांग्रेस की लगातार धमकी को सरकारी कर्मचारी देख रहे चुनाव में सबक सिखाएंगे.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button