दोहरा हत्याकांडः MP पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

इन्द्रपाल सिंह, इटारसी। जिले के ग्राम पिपरिया खुर्द में हुए दोहरे हत्याकांड से पुलिस से पर्दा उठा दिया है। मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने हत्या करना स्वीकार किया है। जादू-टोने के शक में आरोपियों ने बुजुर्ग दंपति की हत्या की थी। आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

दरअसल ग्राम पिपरिया खुर्द में शुक्रवार को बुजुर्ग पन्नालाल और उसकी पत्नी कस्तूरी बाई की धारदार हथियार से घर मे हत्या कर दी गई थी। घटना के वक्त दंपति का बेटा घर में मौजूद नहीं था। शुक्रवार को मृतक का बेटा घर आया तो देखा कि पिता पन्नालाल का शव घर के आंगन में पड़ा हुआ है। वहीं माता कस्तूरी बाई का शव घर के पीछे लहूलुहान पड़ा था।। इसके बाद मृतक के पुत्र ने इसकी जानकारी पुलिस को दी थी। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिये सरकारी अस्पताल भेजा कर मामले की जांच में जुट गई थी।

इसे भी पढ़ेः BREAKING: युवक ने बैनगंगा नदी में लगाई छलांग, एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू में जुटी
मंगलवार को पुलिस ने घटना में शामिल सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी में भैयालाल, पूनम, आनंद, चरण सिंह के साथ एक और आरोपी है। सभी ग्राम पिपरिया खुर्द के रहने वाले हैं।

इसे भी पढ़ेः MP: सड़कों के हाल अब भी बदहाल, सीएम शिवराज की नाराजगी के बाद भी नहीं सुधरे हालात

जादू-टोने से परेशान होकर की हत्या 
एसडीओपी महेंद्र मालवीय ने बताया कि शुक्रवार को म्रतक पन्नालाल के पुत्र ने पुलिस को सूचना दी थी घर में पिता-माँ की हत्या की गई है। मामला दर्ज कर जांच की जा रही थी। जांच में पता चला कि पांच लोगों ने मिलकर हत्या की है। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि पन्नालाल जादू-टोने करता था। इससे गांव के लोग परेशान थे। लिहाजा सभी ने बुजुर्ग दंपति को मारने का प्लान बनाकर हत्या कर दी।

इसे भी पढ़ेः विवादित बयान के बाद रामेश्वर शर्मा ने राजपूत समाज से मांगी माफी, कांग्रेस बोली- भाजपा नेता का मानसिक संतुलन बिगड़ा

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।