सांसद राम विचार नेताम के PSO के आत्महत्या का मामला, BJP कनेक्शन का हुआ खुलासा

रायपुर. राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम के पीएसओ के आत्महत्या मामले में एक चौकाने वाली बात पुलिस के सामने आई है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक उन्हें ये जानकारी मिली है कि मृतक की पत्नी ने बीजेपी की टिकट पर पार्षद चुनाव लड़ने करीब 10 लाख रुपए का कर्ज लिया था.

अम्फान: बंगाल-ओडिशा दौरे निकले पीएम Modi, करेंगे हवाई सर्वेक्षण

कर्ज न चुका पाना भी पीएसओ के लिए तनाव का कारण था. सूत्रों के मुताबिक अब पुलिस मृतक की पत्नी और रिश्तेदारों से ये पूछताछ करने की तैयारी है कि उन्होंने ये कर्ज कहा से लिया था और उन्हें कर्ज चुकाने के संबंध में तनाव को लेकर किसी रिश्तेदार से कोई बात शेयर की थी कि नहीं.

हालांकि पुलिस इस मामले में अधिकृत रूप से जांच के बाद ही कुछ बताने की बात कह रही है, लेकिन उन्हें कर्ज की जानकारी मीडिया से बातचीत में परिजनों के हवाले से दी है.  सूत्रों के मुताबिक मृतक पीएसओ छतराम सायतोड़े की पत्नी स्नेहलता सायतोड़े ने भटगांव नगर पालिका के एक वार्ड से बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ा था, लेकिन वह चुनाव हार गई. चुनाव लड़ने के लिए उन्होंने करीब 10 लाख रुपए का कर्ज लिया था. अब पुलिस इस एंगल में भी पूरी जांच कर रही है. हालांकि आत्महत्या के बाद जो सुसाइड नोट मिला है उसमें आत्महत्या की वजह कोरोना वायरस का खौफ है. वहीं पुलिस हैंडराइटिंग एक्सपर्ट की मदद भी इस मामले में ले सकती है.

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।