whatsapp

VIDEO: थाना प्रभारी ने दिखाया जादू, कटी रस्सी को हाथ की सफाई से जोड़ा, परंपरागत मेले में गीत गाकर बांधा समा

दिनेश शर्मा, सागर। मध्यप्रदेश के सागर जिले (Sagar) के सानौधा थाना प्रभारी ने परंपरागत मेले में जादू (Magic) दिखाया है। उन्होंने पहले रस्सी को काटा और फिर हाथ की सफाई दिखाते हुए उसे जोड़ दिया। इसके साथ ही थाना प्रभारी ने गीत (Song) भी गया। जिसका वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल (Viral) हो रहा है।

दरअसल, जिले के ग्राम सानौधा (Sanodha) में मकर संक्रांति पर्व (Makar Sankranti) पर 10 दिवसीय झूला पुल मेला (Jhula Pul Mela) लगता है। मेले का आयोजन सानौधा सरपंच, ग्रामवासी सहित आसपास के ग्रामों के गणमान्य लोग करवाते है। यहां पर सुरक्षा की भी अच्छी व्यवस्था रहती। इस मेले की परंपरा सैकड़ों वर्ष पुरानी है। यह मेला बेवस नदी (Bewas River) के किनारे लगता है। यहां दर्शन करने के लिए प्राचीन शिव मंदिर (Shiv Mandir) भी है।

MP में कोहरा बना काल: विदिशा में बस और बाइक की टक्कर में एक की मौत, अशोकनगर में डंपर और स्लीपर बस की आपस में भिड़ंत, चालक ने तोड़ा दम

वहीं इस मेले में सानौधा थाना प्रभारी संजय ऋषिश्वर (Sanjay Rishishwar) अतिथि के रूप में शामिल हुए। यहां नर्तकियों (Dancers) राई नृत्य की प्रस्तुति दे रही थी। इसी बीच थाना प्रभारी ऋषिश्वर मंच पर पहुंचे और जादू दिखाने लगे। उन्होंने जादू दिखाते हुए एक रस्सी के पहले टुकड़े किए और फिर हाथों की सफाई दिखाते हुए उसे जोड़ दिया। साथ ही रूमाल से रिंग निकालने का मैजिक भी दिखाया। थाना प्रभारी का जादुई अंदाज देख हर कोई दंग रह गया।

इतना ही नहीं थाना प्रभारी ऋषिश्वर ने मेले में आजा तुझको पुकारे मेरा प्यार… (Aaja Tujhko Pukare Mera Pyar) गाना गाकर मेले का समां बांध दिया। थाना प्रभारी का जादू और गाना सुन दर्शक भी उनकी प्रशसां करते रहे। इसका वीडियो भी सामने आया है। वहीं मेले में मनोरंजन (Entertainment) के लिये कमेटी द्वारा राई का आयोजन भी कराया गया।

MP: हिंदू लड़की के साथ आधी रात को नशा खोरी और अश्लील हरकत करते पकड़ाए मुस्लिम युवक, धारदार चाकू लहराते VIDEO भी आया सामने

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button