एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत: तेज रफ्तार ट्रक और कार की जबरदस्त टक्कर, मां-बाप और 2 बच्चों ने तोड़ा दम

वेंकटेश द्विवेदी,सतना। मध्य प्रदेश के सतना में एक बार फिर अंधा मोड़ बड़े हादसे की वजह बन गया. तेज रफ्तार ट्रक और कार की जबरदस्त टक्कर में एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मरने वालों में माता-पिता और उनके दो मासूम बच्चे शामिल है. घटना मैहर जीतनगर के पास हुआ है.

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की दरमियानी रात जीत नगर ओइला मंदिर के पास यह हादसा हुआ है. मैहर से सतना की तरफ जा रहे बेलगाम ट्रक और कार की सीधी भिड़ंत हो गई. कार में मैहर निवासी सत्यप्रकाश उपाध्याय, उनकी पत्नी, एक बेटी और एक बेटा सवार थे. इस हादसे में मौके पर ही सत्यप्रकाश, पत्नी मेनका और बेटी ईशानी की मौत हो गई.

VIDEO: स्वच्छ शहर का तमगा लेने वाले का ये हाल, शराब दुकान के बाहर फैली थी गंदगी, CMO ने सेल्समैन को थमा दिया 5 हजार का चालान

वहीं गंभीर रूप से घायल बेटे स्नेह को मैहर से रीवा मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया है. वहां से जबलपुर ले जाते समय मैहर के पास मासूम बच्चे ने भी दम तोड़ दिया. इस तरह एक ही परिवार को 4 लोगों की मौत हो गई. परिवार का कोई भी सदस्य नहीं बच पाया. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है. पुलिस अधीक्षक ने पूरे मामले में जांच करने की बात कही है.

मध्य प्रदेश: तालाब में डूबने से दो सगे मासूम भाइयों की मौत, एक साल पहले सांप के काटने से मां की भी चली गई थी जान

पुलिस अधीक्षक धरम वीर सिंह ने स्टेट हाईवे में हो रहे हादसे के संबंध में आज संबिधित अधिकारियों की बैठक बुलाई है. पुलिस अधिकारी की माने तो उन्होंने अंधे मोड़ खत्म करने के लिए एमपीआरडीसी को कई बार पत्र लिखे है. तकरीबन 56 डेंजर पॉइंट पहले से चिन्हित है. जिस पर एनएचएमपीआरडीसी और स्टेट हाईवे के अफसर गंभीर नहीं है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!