whatsapp

MP: शहडोल में ट्रेन से कटकर सुरक्षाकर्मी की मौत, रतलाम में महिला आरक्षक ने बचाई यात्री की जान, VIDEO वायरल

अजयारविंद नामदेव, शहडोल/सुशील खरे, रतलाम। मध्यप्रदेश के शहडोल जिले (Shahdol) में एक सुरक्षाकर्मी की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। बताया गया कि ओरिएंट पेपर मील के प्राइवेट रेल इंजन की चपेट में आने से सुरक्षाकर्मी ने दम तोड़ दिया। जिससे नाराज परिजनों ने मील में तोड़फोड़ कर दी। इधर रतलाम जिले (Ratlam) में चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक यात्री गिर गया, वहां मौजूद महिला आरक्षक ने उस यात्री को खींचकर ट्रेन के नीचे आने से बचा लिया। इसका वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल (Viral) हो रहा है।

ओरिएंट पेपर मील में हादसा

शहडोल में मोरल सिक्योरिटी सर्विस (Moral Security Services) के सुरक्षाकर्मी दीपक गर्ग की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। सुरक्षाकर्मी ओरिएंट पेपर मील (Orient Paper Mills) के प्राइवेट रेल इंजन (Private Rail Engine) की चपेट में आ गया। फिलहाल हादसे का कारण अज्ञात है।

MP में फायरिंग: बुरहानपुर बंदूक लूट मामले में सस्पेंड वनरक्षक का शव मिला, नीमच में बर्खास्त पुलिसकर्मी ने गोली मारकर की आत्महत्या, छिंदवाड़ा में कोयला तस्करों ने युवक को मारी गोली

घटना अनूपपुर (Anuppur) की सीमा से लगे सोडा फैक्ट्री (Soda Factory) रेल्वे ट्रैक (Railway Track) की है। मृतक के परिजनों ने कंपनी पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया और मील में तोड़फोड़ कर दी। घटना की सूचना पर अमलाई और चचाई पुलिस बल मौके पर मौजूद है।

देवदूत बनी महिला आरक्षक

जीआरपी (GRP) रतलाम में पदस्थ महिला आरक्षक क्रमांक 418 मंजू देवड़ा प्लेटफार्म (Platform) पर ड्यूटी कर रही थी। इसी दौरान ट्रेन क्रमांक 14801 जोधपुर इंदौर (Jodhpur – Indore) का आगमन हुआ था। ट्रेन वापस चलने के दौरान एक व्यक्ति दौड़ लगा कर ट्रेन में चढ़ते समय प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच में गिर गया। जिसे ड्यूटी पर तैनात महिला आरक्षक ने बिना परवाह किए उस व्यक्ति को खींचकर बाहर निकाला, जिससे उसकी जान बचा गई।

मैं जा रहा हूं पापा..: मां से विवाद होने के बाद रिटायर्ड फौजी के बेटे ने गोली मारकर की खुदकुशी, इधर ट्रक ने युवक को कुचला

घटना रविवार रात करीब 9 बजे की बताई जा रही है। महिला आरक्षक की इस बहादुरी की हर कोई तारीफ कर रहा है। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे (CCTV) में कैद हो गई।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button