VIDEO: राखी पर मायके गई थी पत्नी, कथावाचक पति घर में शिष्या के साथ कर रहा था रासलीला !, फिर जो हुआ पूरा मोहल्ला देखा

धनराज गवली, शाजापुर। मध्यप्रदेश के शाजापुर में पत्नी ने कथावाचक पति को शिष्या के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। इस दौरान जमकर हंगामा हुआ। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कथावाचक समेत कथित शिष्या को पकड़कर थाने ले गई। मामले में पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर कथावाचक पति के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है।

MP: कारम डैम को बहने से बचाने वाले पोकेलेन मशीनों के ड्राइवर और सहायकों को CM शिवराज ने किया सम्मानित, बोले- जांच के बाद कार्रवाई जरूर करेंगे

जानकारी के अनुसार, मोहन बड़ोदिया निवासी जितेंद्र महाराज कथावाचन का कार्य करता है। महाराज के सोशल मीडिया पर प्रचार-प्रसार का काम गुना निवासी एक महिला करती है। उस महिला (कथित शिष्या) के साथ जितेंद्र महाराज के संबंधों को लेकर कुछ समय पहले महाराज की पत्नी सीमा शर्मा ने पुलिस को एक शिकायती आवेदन दिया था, लेकिन बाद में सीमा ने शिकायत वापस ले लिया था। वहीं गत दिनों जब सीमा शर्मा रक्षाबंधन पर्व पर अपने मायके गई थी। इसी दौरान कथावाचन जितेंद्र महाराज की कथित शिष्या उनके घर पहुंच गई। इस बात की जानकारी जब कथावाचन की पत्नी सीमा को लगी तो वो अपने भाईयों के साथ नलखेड़ा स्थित अपने मायके से सीधे ससुराल पहुंच गई। जहां कथित शिष्या बंद कमरे में मिली।

बंद कमरे में मिली शिष्या

अपने घर पर जब कथावाचक की पत्नी और उसके भाई पहुंचे तो यहां हंगामे की स्थिति बन गई। डायल-100 को सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जितेंद्र महाराज को पकड़ने के बाद पत्नि ने पुलिस के सामने जिस कमरे में ताला लगा हुआ था उसे खोलने की बात कही। पहले जितेंद्र ने काफी ना-नुकुर किया, लेकिन बाद जब कमरे का ताला खोला तो उसके अंदर से कथावाचक की कथित शिष्या निकली।

जमकर हुआ हंगामा

कमरे के अंदर से कथित शिष्या के मिलने के बाद पत्नी ने गुस्साते हुए उसके साथ झूमाझटकी की। इसके बाद पुलिस ने स्थिति को संभाला और जितेंद्र महाराज व उसकी कथित शिष्या को लेकर बाहर आ गई। यहां पर भी पत्नी का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने कथित शिष्या के साथ झूमाझटकी करने का प्रयास किया। इसी दौरान कथित शिष्या ने महाराज की पत्नी को थप्पड़ जड़ दिया। इस पर महिला पुलिस ने कथित शिष्या को फटकारते हुए जितेंद्र महाराज और उसे अपने साथ ले गई। बाद में पत्नी सीमा शर्मा की शिकायत पर पुलिस ने जितेंद्र महाराज के खिलाफ धारा 323, 294, 506 के तहत मामला दर्ज किया है।

कांग्रेस में MLA की अनदेखी: विधायक संजय यादव ने पार्टी पर खुद को कमजोर करने का लगाया आरोप, कहा- BJP से सेटिंग वालों की ज्यादा सुनी जा रही

कथावाचक पर केस दर्ज

वहीं मोहन बड़ोदिया थाना टीआई सौरव शर्मा का कहना है कि मोहन बड़ोदिया निवासी सीमा शर्मा ने अपने पति जितेंद्र महाराज पर मारपीट का आरोप लगाते हुए शिकायत की है। इस मामले में जितेंद्र महाराज के खिलाफ अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने का प्रकरण दर्ज किया है।

BREAKING: डीआईजी की गाड़ी से टक्कर, गोरा बाजार थाने के पास चालक ने व्यापारी की कार को पीछे से मारी टक्कर, शिकायत दर्ज

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button