whatsapp

27 सितंबर को उज्जैन में होगी शिवराज कैबिनेट की बैठक: पीएम मोदी के दौरे को लेकर होगी चर्चा, कई अहम प्रस्तावों को भी मिलेगी मंजूरी

शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्यप्रदेश मंत्री मंडल की कैबिनेट बैठक (Cabinet Meeting) 27 सितंबर को उज्जैन में होगी। यह बैठक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) की अध्यक्षता में होगी। बैठक में पीएम मोदी के दौरे को लेकर चर्चा होगी।

27 सितंबर को दोपहर 12:30 बजे सीएम शिवराज ने उज्जैन में कैबिनेट की बैठक बुलाई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के मद्देनजर महाकाल कॉरिडोर को लेकर सीएम शिवराज मंत्रियों से चर्चा करेंगे। पहले यह बैठक भोपाल में होने वाली थी, लेकिन अब उज्जैन में करने का निर्णय लिया गया है। बैठक में कई अहम प्रस्तावों को भी मंजूरी मिलेगी।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उज्जैन में स्थित विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर के नवनिर्मित महाकाल कॉरिडोर का लोकार्पण 11 अक्टूबर को करेंगे। पीएम मोदी के दौरे को लेकर तैयारियां अंतिम चरण में चल रही हैं।

सियासतः BJP विधायक बोले- दिग्विजय को अध्यक्ष नहीं बना रहे तो ये पागलपन के दौर से गुजर रहे, पूर्व मंत्री शर्मा ने मंत्री ऊषा पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस के डांडिया को रोक कर दिखाए

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button