whatsapp

Love Aur Bewafa Wali Chai: यहां प्यार में धोखा खाए लोगों के लिए 10Rs और प्रेमी जोड़े के लिए 15 रुपये की मिलती है चाय

पुष्पलेश द्विवेदी, सिंगरौली। मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में इन दिनों एक चाय की दुकान चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल यहां चाय की दुकान में लिखी हुई पंच लाइन लोगों को अनायास ही अपनी तरफ आकर्षित करती हैं. इस चाय की दुकान में दो तरह के चाय के रेट फिक्स हैं. एक चाय का रेट 15 रुपये है, जबकि दूसरी चाय का रेट 10 रुपये है. 15 रुपये की चाय उन लोगों के लिए है, जो रिलेशनशिप में (प्रेमी जोड़े) हैं. वहीं 10 रुपये की चाय उनके लिए है जिन्हें प्यार में धोखा खाए हैं.

दरअसल आपने देश भर में अलग-अलग चाय की दुकानें देखी होगी. वहां पर चाय पी होगी. लेकिन अगर आप प्यार में धोखा खा चुके हैं, तो आपको सिंगरौली में चाय सस्ती मिल सकती है. अगर आप प्रेमी जोड़े हैं, तो आपको चाय महंगी पड़ेगी. जी हां कुछ ऐसी ही एक चाय की दुकान सिंगरौली में चल रही है. यूं तो दुकान का नाम टपरी चाय हैं, लेकिन चाय की दुकान पर लिखी हुई दो पंच लाइनें लोगों को आकर्षित करते हैं.

BHOPAL में दास्तान-ए-जुर्म: बदमाश मुख्तार मलिक के नक्शे कदम में बेटा यासीन, छात्र का अपहरण कर कार में बैठाया, पिटाई करने के बाद चौराहे पर फेंका

पंच लाइन और इनका चाय पिलाने का तरीका अलग है. इस संबंध में जब दुकानदार से बात की गई, तो दिलीप कुमार साह का कहना था कि वह उत्तर प्रदेश बनारस घूमने गए थे. वही से इस दुकान का उन्हें आईडिया मिला. अब इन पंच लाइनों के साथ शुरू इस दुकान में ग्राहकों की संख्या पहले की अपेक्षा ज्यादा बढ़ गई है.

MP में ‘खाकी’ की लापरवाही पर बरसी लात: कस्टडी से भाग रहे दिव्यांग आरोपी को पकड़कर कूल्हे में मारी लात, VIDEO बनाने पर तमतमाई पुलिस ने डिलीट करने दी धमकी

एक चाय का रेट 15 रुपये है, जबकि दूसरी चाय का रेट 10 रुपये है. 15 रुपये की चाय उन लोगों के लिए है, जो प्रेमी जोड़े हैं. वहीं 10 रुपये की चाय उनके लिए है, जो प्यार में धोखा खाए लोग हैं. अब यह चाय की दुकान चर्चा का विषय बनी हुई है. बड़ी संख्या में लोग चाय पीने भी पहुंचते हैं.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button