सांसद सुनील सोनी पहुंचे आरंग, अधिकारियों को कोरोना के संबंध में दिए आवश्यक निर्देश

टुकेश्वर लोधी, आरंग। रायपुर सांसद सुनील सोनी मंगलवार को अपने अल्प प्रवास पर आरंग पहुंचे. यहां विश्राम गृह में उन्होंने आरंग के सभी आला अधिकारियों से कोरोना वायरस से निपटने के सम्बंध में चर्चा की. साथ ही आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए सोनी ने एसडीएम विनायक शर्मा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. के.एस.रॉय, आरंग जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी किरण कौशिक, आरंग के मुख्य नगर पालिका अधिकारी सौरभ शर्मा के साथ आरंग क्षेत्र में कोरोना वायरस के प्रभाव तथा उनसे निपटने के लिए तैयारियों का जायजा लिया.

Close Button

पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए विभिन्न क्षेत्रों में तैयारियों का जायजा ले रहे हैं. उन्होंने अधिकारियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि पूरी जनता उनके साथ है, साथ ही उन्होंने अधिकारियों को निर्देश भी दिए कि जो लोग बाहर से आ रहे है वे किस जोन से आ रहे है उनको चिन्हांकित कर उनकी पूरी जानकारी लेकर सैंपल टेस्ट कराई जाए. इसके अलावा उन्होंने बताया कि जब तक अधिक से अधिक कोरोना टेस्ट नहीं हो जाते तब तक बोल नहीं सकते कि हम अच्छी स्थिति में हैं.

सांसद ने आश्वासन भी दिया कि वे रायपुर एम्स में सदस्य होने के नाते एम्स प्रबंधन से आग्रह करेंगे कि आरंग से जितने लोगो के टेस्ट जाएंगे, उनकी रिपोर्ट जल्द से जल्द जारी करेंगे. रायपुर सांसद सुनील सोनी के आरंग आने की सूचना मिलते ही कुछ भाजपा कार्यकर्ता भी उनसे मुलाकात करने पहुंचे.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।