whatsapp

शराबी ने ली पत्नी की जान: डंडे से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, इधर दिव्यांग को राशन देने की सिफारिश पर आरोपियों ने बुजुर्ग को पीटकर लहूलुहान कर दिया

मुकेश सेन, टीकमगढ़/अजयारविंद नामदेव, शहडोल। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में शराब के नशे में धुत युवक ने लाठियों से पीट पीटकर पत्नी की हत्या कर दी। वारदात बम्होरी कला थाना क्षेत्र के काकनपुर गांव की है। सूचना मिलते ही पुलिस घटना की जांच शुरू कर ही है।

दरअसल यह पूरा मामला बम्होरी कला थाना क्षेत्र के काकनपुर गांव का है। जहां शराब के नशे में चूर रवीन्द्र अहिरवार नामक आरोपी ने अपनी 22 वर्षीय पत्नी क्रांति अहिरवार की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। करीब 5 दिन पहले ही महिला अपने मायके से ससुराल आई थी। उसकी शादी करीब डेढ साल पहले युवक से हुई थी।

मृतका के पिता का कहना है कि इस पूरे मामले में ससुर अंतू अहिरवार, रबंगा अहिरवार व भागीरथ अहिरवार का हाथ है, जिनके इशारे पर दमाद ने इस घटना को अंजाम दिया है। वहीं घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

सिपाही को 10 साल जेल: पत्नी को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के मामले में कोर्ट ने सुनाई सजा

राशन लेने गए बुजुर्ग पर जानलेवा हमला

इधर, शहडोल जिले में उचित मूल्य की दुकान राशन लेने गए बुजुर्ग पर ग्रामीणों ने जानलेवा हमला कर दिया। आरोप है कि कल्लू बैगा, अर्जुन सिंह गोंड़ और नरेंद्र यादव समेत अन्य ने बुजुर्ग रोहणी प्रसाद गुप्ता से मारपीट की। जिससे पीड़ित की दाहनी आंख में गंभीर चोट आई । रोहणी ने मौके से भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई। घटना शासकीय उचित मूल्य दुकान चिंतराव की है।

बताया जा रहा है कि रोहणी प्रसाद द्वारा दिव्यांग को पहले राशन देने की सिफारिश करने पर आरोपी कल्लू बैगा, अर्जुन सिंह गोंड़ और नरेंद्र यादव भड़क गए और रोहणी प्रसाद पर जानलेवा हमला कर दिया। पीड़ित की शिकायत पर जयसिंहनगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

27 सितंबर को उज्जैन में होगी शिवराज कैबिनेट की बैठक: पीएम मोदी के दौरे को लेकर होगी चर्चा, कई अहम प्रस्तावों को भी मिलेगी मंजूरी

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button