whatsapp

लुधियाना ट्रेड फेयर का विरोध: स्थानीय व्यापारियों का आरोप- नेताओं की मिलीभगत से बिना अनुमति लगी प्रदर्शनी, दुकानदारों के पास ना GST नंबर, ना बिल…

मुकेश सेन, टीकमगढ़। टीकमगढ़ शहर में टीकमगढ़ महोत्सव के नाम से लगे ‘लुधियाना ट्रेड फेयर’ का स्थानीय व्यापारियों ने विरोध किया है। व्यापार मडंल के नेतृत्व में व्यापारियों ने कलेक्ट्रेट सामने विरोध प्रदर्शन करते हुए कलेक्टर के नाम डिप्टी कलेक्टर को एक ज्ञापन सौंपा है।

Accident Breaking: ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, 25 वर्षीय युवक की मौके पर मौत

दरअसल, व्यापारियों का कहना है वह पिछले 2-3 साल से कोरोना की मार से पीड़ित है। उनका व्यापार पूरी तरह से चौपट रहा और अब जब हालत कुछ ठीक हुए तो पिछले करीब एक हफ्ते से नगर के गुलाब मैरिज गार्डन के पास बिना अनुमति लिए स्थानीय जनप्रतिनिधियों की मिली भगत से ‘टीकमगढ़ महोत्सव’ के नाम से लुधयाना ट्रेड फेयर प्रदर्शनी लगाई गई है, जहां खुलेआम नगर के लोगों को लूट जा रहा है।

उमंग सिंघार मामले में प्रियंका गांधी की चुप्पी पर सवाल: नेहा बग्गा बोलीं- ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ का नारा देने वालीं आखिर इस मामले में क्यों मौन?

व्यापारियों का आरोप है कि प्रदर्शनी में लगी दुकानों के दुकानदारों और प्रदर्शनी संचालकों के पास किसी भी प्रकार का जीएसटी नम्बर नहीं है और न ही वह शासन को किसी प्रकार का टैक्स भर रहे हैं, और ना ही सामान खरीदने पर किसी उपभोक्ता को किसी भी प्रकार बिल दे रहे हैं, जो गैर कानूनी है। इसे शीघ्र हटाया जाए, नहीं तो व्यापारी संगठित होकर उग्र आंदोलन करेंगे।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button