whatsapp

सड़क छाप मजनू गिरफ्तार: MP में राह चलती लड़की के सीने पर हाथ से मारा था झपट्टा, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

मुकेश सेन, टीकमगढ़। मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में छेड़खानी कर मौके से फरार हुए सड़क छाप मजनू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बीते दिनों नगर की नंदेश्वर कॉलोनी में बाइक सवार युवक ने लड़की के साथ छेड़खानी की थी। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जिले में सड़क छाप मजनुओं को पुलिस का जरा भी खौफ नहीं हैं। दिनदहाड़े लड़कियों के साथ घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। दरअसल 27 नवंबर 2022 को शहर की सबसे घनी नंदेश्वर कॉलोनी में कोचिंग से अपने घर जा रही लड़की से बाइक सवार युवक ने छेड़खानी की थी। सुनसान गली देखकर बाइक सवार लड़के ने पहले तो लड़की को टेक ओवर किया, फिर कुछ पल में लड़की की ओर वापस आकर बगल से निकलते लड़की के सीने पर हाथ से झपट्टा मार दिया।

अच्छे आचरण वाले कैदियों के लिए अच्छी खबरः एमपी के इस सेंट्रल जेल में कराई जा रही ऑनलाइन मुलाकात, एक दिन में करीब 20 से 25 कैदियों को मिल रही सुविधा

लड़की जब तक संभल पाती तब तक बाइक सवार मौके से फरार हो जाता हैं। यह पूरी घटना गली में बने मकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वहीं घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी सूरज कुशवाहा निवासी अनगढ़ा को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक 315 बोर का कट्टा और एक कारतूस बरामद कर वैधानिक कार्यवाही की गई।

बीना की युवती राधिका की पुरी में संदिग्ध मौतः मामले को लेकर ओडिशा पुलिस ने गठित की विशेष जांच दल, परिजनों को रेप के बाद मर्डर की आशंका

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button