whatsapp

अजब एमपी की गजब कहानी: एक शख्स ने थाने में दर्ज कराई चप्पल चोरी की रिपोर्ट, तर्क जान आप भी हो जाएंगे हैरान

नासिर बेलिम,उज्जैन। एमपी अजब है कि जिसकी कहानी ही गजब होती है. जी हां हम यह इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि उज्जैन के खाचरोद पुलिस थाने के चापाखेड़ा पुलिस चौकी में एक शख्स ने अपने चप्पल चोरी का शिकायती आवेदन दिया है. जिसमें उसने गजब का तर्क भी दिया है.

दरअसल खाचरोद तहसील के ग्राम तारोद के एक व्यक्ति ने एक ऐसे अपराध के विषय के लिए ग्राम चांपाखेड़ा स्थित पुलिस चौकी में शिकायती आवेदन प्रस्तुत किया है. जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे. वह आवेदन अज्ञात व्यक्ति द्वारा चप्पल चोरी करने का है.

MP में अवैध कॉलोनियों को वैध करने का काम शुरू: पहले फेस में भोपाल के 177 कॉलोनियों का होगा सर्वे, कई आर्किटेक्ट किए गए हायर

जानकारी के अनुसार फरियादी जितेंद्र पिता गोवर्धन निवासी ग्राम तारोद ने शिकायती आवेदन में बताया कि उसके घर से कोई चप्पल चोरी कर ले गया है. यदि किसी अज्ञात व्यक्ति ने कहीं और चोरी कर चप्पल को घटना स्थल पर डाल दिया, तो मुझे फंसाया जा सकता है.

प्रोफेसर ने बीवी को दिया दगा! नौकरी लगने के बाद दूसरी शादी की कर रहा तैयारी, कॉलेज के बाहर पत्नी ने किया जमकर हंगामा

इसलिए चप्पल चोरी की घटना पर जांच कर कार्रवाई करें. फरियादी ने अपने आवेदन में यह भी बताया कि यदि अज्ञात चोर द्वारा चप्पल का अनुचित प्रयोग किया जाता है, तो उसे जवाबदार नहीं ठहराया जाए. फिलहाल पुलिस ने आवेदन ले लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button