whatsapp

MP: देशी शराब दुकान में लूट, खिड़की से हाथ डालकर सेल्समैन से छीने 50 हजार, वारदात CCTV में कैद

प्रदीप मालवीय, उज्जैन। मध्यप्रदेश में लुटेरों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे है। ताजा मामला उज्जैन जिले (Ujjain) से सामने आया है। जहां बदमाश ने देशी शराब (Desi Sharab) दुकान को निशाना बनाया है। खिड़की से हाथ डालकर बदमाश ने सेल्समैन (Salesmen) से रुपये छीनकर भाग गया। इस दौरान लोगों की मदद से उसे पकड़ लिया गया। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे (CCTV) में कैद हो गई।

मामला मुनि नगर (Muni Nagar) 2 तालाब स्थित देशी शराब की कलाली पर कल रात की है। जहां एक बदमाश शराब खरीदने के लिए ग्राहक बन कर दुकान पर पहुंचा। इस दौरान बदमाश खिड़की से हाथ डालकर सेल्समैन के हाथों से पचास हजार रुपये की गड्डी छीन ली और भाग निकला।

मानव तस्करी!: 32 युवतियों को आरपीएफ ने MP में पकड़ा, दो युवक सभी को ले रहे थे बिहार से तमिलनाडु

सेल्समैन ने जब शोर मचाया तो शराब खरीदने आये अन्य लोगों ने बदमाश को पकड़ने के लिए उसके पीछे दौड़ लगा दी। जिसे ऋषि नगर (Rishi Nagar) के समीप पकड़कर माधव नगर पुलिस (Madhav Nagar Police Station) के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने बदमाश के पास से पचास हजार रुपये जब्त कर लिया है। माधव नगर थाना प्रभारी मनीष लोधा ने बताया कि बदमाश से पूछताछ की जा रही है।

MP में 4 की मौत: ट्रेन की चपेट में आए पटरी पर काम कर रहे 2 कर्मचारी, इधर अज्ञात वाहन ने चाचा-भतीजे को कुचला, दो हिस्सों में बटा शव

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button