कलेक्टर की छापेमार कार्रवाई: तड़के सुबह ग्राहक बनकर अवैध शराब दुकान पहुंचे कलेक्टर, दुकानदार ने हाथ में थमा दी बोतल

दुकान जमीदोज और अवैध शराब जब्त.

संजय विश्वकर्मा,उमरिया। मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में रविवार सुबह-सुबह कलेक्टर साहब एक्शन मोड में दिखे. मॉर्निंग वॉक पर निकले कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव ने अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ छापेमार कार्रवाई की है. कलेक्टर ग्राहक बनकर अवैध शराब के ठिकानों में पहुंचे और कारोबार का भंडाफोड़ किया. उन्होंने दुकान को ही जमीदोज करवा दिया है. कलेक्टर की इस कार्रवाई से अवैध शराब कारोबारी हक्के बक्के रह गए.  

मिली जानकारी के मुताबिक उमरिया कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव अकेले सुबह पैदर शहर का जायजा लेने साधारण वेशभूषा में निकले थे. सब्जी मंडी परिसर स्थित दुकान में सुबह से ही शराब की अवैध तरीके से बिक्री की जा रही थी. दुकान पर ही लोगों को बैठाकर शराब पिलाई जा रही थी. तड़के सुबह यह नजारा देख कलेक्टर भी हैरान हो गए.

BIG BREAKING: भोपाल और इंदौर में लागू होगा पुलिस कमिश्नर सिस्टम, सीएम शिवराज ने लिया बड़ा फैसला 

फिर क्या था, कलेक्टर साहब खुद ही ग्राहक बनकर दुकान में जाकर शराब मांगने लगे. दुकानदार ने भी बड़ी सहजता से कलेक्टर को शराब की बोतल दे दी. जिसके बाद कलेक्टर ने अपना परिचय बताया, तो दुकानदार और वहां बैठकर शराब पी रहे लोग रफूचक्कर हो गए. उनको पहले भनक ही नहीं लगी, वो खुद कलेक्टर छापा मारने पहुंचे हैं.

कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव ने तत्काल नगरपालिका और आबकारी विभाग को मौके पर तलब किया. जिसके बाद दुकान से 16 पाव देशी प्लेन मदिरा जब्त किया गया है. वहीं कलेक्टर के निर्देश पर अतिक्रमण में बनाई गई दुकान को भी जमीदोज कर दिया गया है. जिससे अवैध शराब का यह व्यापार को नष्ट किया जा सके.

BREAKING: बाल संप्रेक्षण गृह से भागे 4 अपचारी बालक, हत्या के प्रयास के मामले थे दर्ज, मचा हड़कंप 

उमरिया कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव का कहना है कि सुबह घूमने निकला था, तो देखा कि यहां बैठकर लोग शराब पी रहे हैं. निरीक्षण किया, तो शराब की बोतलें जब्त की गई है. दुकानों को तोड़वा दिया गया है, इन पर आबकारी के केस बनाया जाएगा.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!