Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

संजय विश्वकर्मा, उमरिया। अगर आपने अभी कोरोना काल में बांधवगढ़ राष्ट्रीय उद्यान घूमने का प्लान बनाया है, तो यह खबर आपके काम की है. दरअसल राष्ट्रीय उद्यान के 12 से अधिक ड्राइवर और गाइड कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जिससे टिकट काउंटर को फिलहाल के लिए सील कर दिया गया है. पर्यटकों को अब ऑनलाइन टिकट की व्यवस्था की गई है.

MP में तेजी से बढ़ रहा है कोरोना: भोपाल में 100 से ज्यादा बच्चे संक्रमित, इंदौर में सबसे अधिक केस, 24 घंटे में मिले 9 हजार 603 नए मरीज, 4 की मौत

कोरोना की तीसरी लहर का असर अब बांधवगढ़ टाइगर रिज़र्व तक पहुंच गया है. राष्ट्रीय उद्यान के 12 से अधिक ड्राइवर, गाइड समेत 16 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. सभी कर्मचारियों का आरटीपीसीआर टेस्ट कराया जा रहा है, जिससे संख्या और बढ़ सकती है. वहीं एतियातन तौर पर मैनुएल टिकट काउन्टर को बंद कर दिया गया है. पर्यटक अब ऑनलाइन ही टिकट ले पाएंगे.

कुआं उगलेगा जहरीली शराबः 4 मौतों के बाद आरोपियों ने कुएं में फेंक दी थी 1 हजार क्वार्टर शराब, बरामदगी में जुटी पुलिस

फील्ड डायरेक्टर बीएस अन्नीगेरी ने कर्मचारियों को कोविड गाइडलाइन का सख्ती के साथ पालन करने की हिदायत दी है. साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के कारण टिकट काउंटर को कुछ दिन के लिए बंद कर दिया गया है. ऑनलाइन टिकट की व्यवस्था चालू रहेगी. पर्यकटों को कोरोना गाइडलाइन के अनुसार अनुमित दी जाएगी.

शराबबंदी पर आर-पार की लड़ाई! उमा भारती ने सरकार के खिलाफ फिर खोला मोर्चा, कहा- शराबबंदी होकर रहेगी

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">
Share: