बाजार खुलने के समय में सांसद बघेल ने की बदलाव की मांग, कहा- भाई-बहन के त्योहार की मिठास फीकी न पड़े…

दुर्ग। कोरोना संक्रमण के बढ़ते असर को देखते हुए जिला प्रशासन द्वारा लगाए गए लॉकडाउन की वजह से त्योहारों का रंग फीका पड़ता दिखाई दे रहा है. लोगों की परेशानी को देखते हुए सांसद विजय बघेल ने त्योहार के मद्देनजर कलेक्टर सर्वेश्वर भूरे से चर्चा कर बाजार को सुचारू रूप से चालू रखने की मांग की है.

सांसद विजय बघेल ने चर्चा करते हुए बताया कि रक्षा बंधन त्योहार के चलते बाजार में मिठाइयों की मांग रहती है, जिसे देखते हुए अभी से निर्णय लिया जाना जरूरी है कि व्यापारी भी अपनी तैयारी पूरी कर सके. उन्हें कच्चे माल से लेकर हलवाई तक की व्यवस्था करनी पड़ती है, वहीं कई व्यवसायियों ने पहले से ही त्योहारी सीजन की तैयारी पूरी कर ली है, लेकिन बाजार के समय की वजह से उनका व्यापार संकट से गुजर रहा है. ऐसे में जिला प्रशासन को तैयारी करनी चाहिए कि इस भाई-बहन के त्योहार की मिठास फीकी न पड़े.

सांसद विजय बघेल ने बाजार के खुलने के समय को बदलने की भी मांग की है. उन्होंने वर्तमान में बाजार खुलने के समय सुबह 6 से 10 बजे को अव्यवहारिक बताते हुए इसे 8 से 12 बजे करने को कहा है, जिससे ग्रामीण इलाकों से शहरों में आने वाली जनता को बाज़ार से कोई सामान खरीदने में परेशानी का सामना न करना पड़े.

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।