whatsapp

MP में फिल्म ‘पठान’ की रिलीज से पहले फाड़े पोस्टर: विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने किया विरोध, कहा- Movie लगी तो करेंगे उग्र प्रदर्शन

समीर शेख, बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले (Barwani) में विश्व हिंदू परिषद (Vishva Hindu Parishad) और बजरंग दल (Bajrang Dal) ने पठान फिल्म (Pathaan) का विरोध किया। रिलीज से पहले कार्यकर्ताओं ने सिनेमाघर (Movie Theater) में जमकर हंगामा किया। सिनेमा हॉल में लगे पोस्टर (Pathaan Poster) को फाड़कर उसमें आग लगा दी। इसके साथ ही कहा कि अगर फिल्म थिएटर में लगी तो उग्र प्रदर्शन करेंगे।

बड़वानी में मंगलवार (Tuesday) को बड़ी संख्या में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता लक्ष्मी टॉकीज (LAXMI CINEPLEX) पहुंचे। जहां पठान मूवी (Pathaan movie) के पोस्टर को सिनेमा हॉल (Cinema Hall) से उतारकर फाड़ दिया और उसमें आग लगा दी। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया और टॉकीज (Talkies) में फिल्म रिलीज (Film Release) ना होने की चेतावनी (Warning) दी।

Pathaan Box Office Collection : रिलीज से पहले ही Pathaan ने रचा इतिहास, 48 घंटों में पार कर लेगी इतने करोड़ का आंकड़ा …

बजरंग दल के संगठन मंत्री नरेंद्र परमार (Narendra Parmar) ने कहा कि हमने टाकीज मालिकों (Talkie Owner) को फिल्म रिलीज ना होने की चेतावनी दी है। मालिकों ने भी हमें आश्वासन दिया है कि मूवी को रिलीज नहीं करेंगे। इसके बाद भी अगर फिल्म रिलीज होती है, तो हम उग्र प्रदर्शन करेंगे।

Pathaan पर फीका पड़ा बायकॉट ! रिलीज से पहले ही करोड़ों की कमाई, बिके इतने लाख टिकट, किंग खान की ‘पठान’ का नया रिकॉर्ड

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button