अपने बच्चे को बनाइये क्रिकेटर… यहां शुरू हुई एमएस धोनी क्रिकेट अकादमी

खेल कंपनियों गेमप्ले और आरका स्पोर्ट्स ने मंगलवार को बेंगलुरु में एमएस धोनी क्रिकेट अकादमी (एमएसडीसीए) शुरू किया, जो 7 नवंबर से प्रशिक्षण संचालन शुरू करेगी.

इस समय पंजीकरण चल रहा है. एमएसडीसीए के मेंटर और भारत के पूर्व कप्तान धोनी ने कहा, “मैं एमएस धोनी क्रिकेट अकादमी को लॉन्च कर उत्साहित हूं. इसका उद्देश्य आपके कौशल को तेज करने के लिए सर्वोत्तम तकनीकों और तकनीक की मदद से 360-डिग्री प्रशिक्षण दृष्टिकोण प्रदान करना है. हम योग्य कोच और फिटनेस विशेषज्ञ लाएंगे.

अभी पंजीकरण करवाएं और मेरी अकादमी का हिस्सा बनने के लिए तैयार रहें. यह सिर्फ एक क्रिकेटर होने के लिए नहीं है, बल्कि स्मार्ट होने के लिए है. खेल के मानसिक और शारीरिक कौशल सीखने के लिए यहां आएं एम.एस. धोनी क्रिकेट अकादमी” अकादमी की स्थापना बेंगलुरु के बिदारहल्ली के कड़ा अग्रहारा में की गई है.

गेमप्ले के मालिक दीपक एस भटनागर ने कहा, ‘‘बेंगलुरु में एमएस धोनी क्रिकेट अकादमी की शुरुआत के साथ जो बच्चे इसे क्रिकेट में सफल होने की इच्छा रखते हैं, उनके पास सपनों को पूरा करने के लिए सबसे अच्छा बुनियादी ढांचा और विश्व स्तरीय कोचिंग सुविधाएं होंगी.’’

आपके काम की खबरः जिन्होंने कोविशील्ड और कोवैक्सीन लगा ली है, उन्हें लगेंगे ‘बूस्टर’ ?

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।