Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रायपुर। मुकेश बंसल ने आज नया रायपुर डेव्हलपमेंट अथाॅरिटी का कार्यभार संभाला लिया है। निवर्तमान सीईओ रजत कुमार ने पुष्प गुच्छ देकर श्री बंसल का स्वागत किया । पर्यावास भवन स्थित एनआरडीए मुख्यालय में इसके पूर्व रजत कुमार को भावभिनी विदाई दी गई। कुमार के लगभग सवा दो वर्षों के कार्यकाल में किये गये उनके महत्वपूर्ण कार्यो को रेखांकित किया गया।

महाप्रबंधक श्री एम.डी. कावरे ने रजत कुमार के कुशल नेतृत्व, तथा बहुआयामी कार्यशैली का उल्लेख किया। अमित कटारिया मुख्य कार्यपालन अधिकारी का दायित्व फरवरी 2015 को रजत कुमार को सौंपा था और मुकेश बंसल को यह दायित्व सौंपा । वर्तमान सीईओ रजत कुमार ने एनआरडीए में अपने कार्यकाल को याद करते हुए इसे प्रशासनिक क्षेत्र का एक अलग अनुभव बताया । उन्होंने एनआरडीए में किये गये कार्यों को प्रशासनिक जीवन का     ’’ कम्पलिट पैकेज ’’  करार दिया।

कुमार ने एनआरडीए के सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों के  सहयोग को याद करते हुए सभी के प्रति आभार व्यक्त किया।  रजत कुमार ने बताया कि उनके लिए यहाँ का अनुभव हावर्ड में अपने अध्ययन के दौरान काफी उपयोगी साबित होगा। उन्होंने मुकेश बंसल की दक्षता तथा कुशल नेतृत्व का उल्लेख करते हुए विश्वास जताया कि एनआरडीए जिस दिशा में चल पड़ा है उसमें और तेजी आएगी।

2005 बैच के भारतीय प्रशासनिक  मुकेश बंसल इससे पहले राजनांदगांव, रायगढ़ एवं कबीरधाम जिले के कलेक्टर रह चुके है। अपनी बेहतर कार्यशैली और प्रशासनिक क्षमता के कारण हाल ही में मुख्यमंत्री सचिवालय में संयुक्त सचिव, एनआरडीए में मुख्य कार्यपालन अधिकारी तथा विमानन संचालनालय के संचालक के तौर पर नियुक्त किए गए हैं।