Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में 65th मैच में Mumbai Indians और Sunrisers Hyderabad की टीमों के बीच आमना-सामना होने वाला है. इस मैच में हैदराबाद हर हाल में जीत हासिल करना चाहेगा क्योंकि अगर वो इस मैच में जीत हासिल कर पाते हैं तो ही उनकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद जिंदा रहेगी. हालांकि इसके बाद भी उन्हें कई और टीमों के परिणामों पर भी निर्भर रहना होगा. वहीं, मुंबई इंडियंस आईपीएल के प्लेऑफ रेस से बाहर हो चुकी है. ऐसे में वो इस मैच में हैदराबाद का खेल ख़राब करने की कोशिश करेंगे.

हैदराबाद के लिए बल्लेबाज़ी बनी चिंता का विषय

हैदराबाद को इस सीजन में अपने कप्तान केन विलियमसन से काफी ज्यादा उम्मीदें थी लेकिन वो अभी तक आईपीएल में कुछ खास नहीं कर पाए हैं. टीम ने उन्हें इस सीजन में सलामी बल्लेबाज के रूप में उतारा था. हालांकि इसके बाद भी टीम मैनेजमेंट ने उनका बचाव किया है. ऐसे में मुंबई के खिलाफ मैच में हैदराबाद जरुर केन से उम्मीद कर रही होगी कि वो इस मैच में कोई बड़ी पारी खेलें. वहीं, अगर टीम की बात करें तो हैदराबाद मुंबई के खिलाफ कोई भी बदलाव नहीं करना चाहेगी.

रोहित की फॉर्म ने बढ़ाई परेशानी 

हैदराबाद की ही तरह मुंबई के लिए भी उनके कप्तान रोहित शर्मा अभी तक कुछ ख़ास नहीं कर पाए हैं और वो लगातार संघर्ष कर रहे हैं. उनकी खराब फॉर्म का असर टीम के प्रदर्शन भी पड़ा है. ऐसे में हैदराबाद के खिलाफ मुंबई के फैंस एक फिर से उन्हें एक बड़ी पारी की उम्मीद कर रहे होंगे. आर टीम की बात करें तो मुंबई की टीम भी इस मैच में एक बार फिर से युवा खिलाड़ियों पर दांव लगाना चाहेगी. 

मुंबई इंडियंस ने इस सीजन में अब तक 12 में से 3 मैच जीते हैं और वह अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर है. वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के लिए ये सीजन बड़ा ही उतार-चढाव बभरा रहा है और उन्होंने इस सीजन में अब तक 12 मैच खेले हैं, जिसमें टीम ने 5 जीतकर यह टीम आठवे पायदान पर है.

ये है दोनों टीमों के संभावित प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदराबाद : केन विलियमसन, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, वाशिंगटन सुंदर, मार्को यॉनसन, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, टी नटराजन.

मुंबई इंडियंस : इशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा, तिलक वर्मा, रमनदीप सिंह, ट्रिस्टन स्टब्स, टिम डेविड, ऋतिक शौकीन, डेनियल सैम्स, कुमार कार्तिकेय, जसप्रीत बुमराह, रिले मेरेडिथ.