महिला पटवारी निलंबित: काम के बदले पटवारी मांगती थी पैसे, एसडीएम ने थमा दिया निलंबन का लेटर

रोहित कश्यप,मुंगेली। जिले के मुंगेली तहसील के धरमपुरा में पदस्थ महिला पटवारी पार्वती महिलांग को एसडीएम नवीन भगत ने निलंबित कर दिया है. ग्रामीणों से प्राप्त शिकायतों की जांच के बाद एसडीएम ने यह कार्रवाई की है. जांच के दौरान विभागीय कामकाज में लेटलतीफी और लापरवाही बरतना भी पाया गया.

देखें Video: छत्तीसगढ़ः पटवारी ने कहा- छोटू.. से मिल लेना, हुई लेन-देन, कलेक्टर से शिकायत, पर कार्रवाई अब तक नहीं

एसडीएम नवीन भगत ने बताया कि मुंगेली तहसील के हल्का 31 धरमपुरा के पटवारी पार्वती महिलांग के खिलाफ ग्रामीणों से लिखित शिकायत हुई थी. पटवारी कामकाज के बदले पैसे की मांग करती है. पैसे नहीं देने पर प्रताड़ित करने और कार्य के लिए बार-बार पटवारी दफ्तर का चक्कर लगवाने की बात भी ग्रामीणों से कहती है.

वायरल वीडियो : पटवारी ने नामांतरण के लिए मांगी बड़ी रकम, कलेक्टर ने किया तत्काल निलंबित…

इस पूरे मामले में एसडीएम ने कमेटी गठित कर जांच करवाई, तो शिकायत सही मिली. जांच के दौरान विभागीय कामकाज में लेटलतीफी और लापरवाही बरतने की बात भी सामने आई. वही महिला पटवारी से प्राप्त शिकायतों के संबंध में जवाब भी मांगा गया था, जो कि संतोषजनक नहीं मिला. जिस कारण एसडीएम ने पटवारी पार्वती महिलांग को निलंबित कर दिया है. निलंबन अवधि में उन्हें मुंगेली तहसील के कानूनगो शाखा में संलग्न किया गया है.

lalluram impact- बाबू और पटवारी निलंबित: नौकरी लगवाने बेरोजगारों से ठगे थे 45 लाख रुपए, दोषी पाए जाने पर कलेक्टर किया सस्पेंड

3.50 लाख में तलाक: पति का दूसरी महिला से था अवैध संबंध, पत्नी ने महिला आयोग को दिए अश्लील तस्वीरें 

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।