Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

दतिया/शहडोल। प्रदेश में आए दिन हत्या की वारदात सामने आ रही है. गुरुवार को दो मामले में सामने आए हैं. जिसमें एक मामला दतिया का है और दूसरा शहडोल का.

दतिया में एक विवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है. मामले में शिवानी यादव नाम की विवाहिता की मौत के बाद परिजनों ने चिरुला थाने का घेराव कर दिया. मृतिका के परिजन शव को लेकर चिरुला पहुंचे और थाने के बाहर शव रखकर थाने का घेराव कर दिया.

ससुराल पर आरोप

परिजनों युवती के ससुराल वालों पर आरोप लगाया है. उनका कहना है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने दहेज के लिए हत्या कर दी. इस पर परिजन ससुराल पक्ष पर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग कर रहे हैं. थाने के घेराव होने की जानकारी मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. तब जाकर पीड़ित पक्ष के लोग शव ले जाने को तैयार हुए.

लापता युवक की लाश

वहीं दूसरा मामला शहडोल जिले का है. जहां जंगल में एक लापता शख्स की लाश मिली है. बताया जा रहा है कि शख्स बुधवार सुबह से था लापता था. जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम सिपाही लाल सिंह गोंड बताया जा रहा है. जिसकी लाश जंगल में मिली है.

शरीर पर चोट के निशान

मृतक के शरीर पर चोट के निशान हैं. जिसे देखकर हत्या की आशंका जताई जा रही है. मामले की जानकारी लगते ही बुढ़ार पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की. पूरी घटना बुढ़ार थाना क्षेत्र के पड़खुरी के जंगल की है.

इसे भी पढ़ें : शादी के 2 साल बाद भी नहीं हुई औलाद: पति और जेठानी ने अपने सामने जेठ से बहू के साथ जबरन करवाया सेक्स, फिर भी नहीं हुआ बच्चा तो घर से निकाला