हत्या, आत्महत्या या हादसा! निर्माणाधीन मकान में सहायक यंत्री की संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव

विप्लव गुप्ता,पेंड्रा। गौरेला स्थित CSEB में पदस्थ सहायक यंत्री की उन्हीं के बगल वाले निर्माणाधीन मकान के छत में संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ है. अब यह आत्महत्या, हत्या या हादसा है. इसका खुलासा पीएम रिपोर्ट और जांच के बाद ही पता चल सकेगा. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Close Button

गौरेला पुलिस विवेचक यूएस नेताम के मुताबिक मामला गौरेला थाना क्षेत्र के संजय चौक स्थित जमुना अपार्टमेंट की है. यहां तीसरे माले में किराए का रूम लेकर विजय कुमार एक्का अकेले रहते थे. जो कि CSEB पेंड्रा रोड में सहायक यंत्री (एई) के पद पर कार्यरत थे. सोमवार को एक्का ड्यूटी पर गए थे, पर उसके बाद उनका संपर्क किसी से नहीं हुआ. मंगलवार को कुछ लोगों ने उनका शव उनके मकान से लगे बगल में निर्माणधीन मकान में गिर हुआ देखा. पास जाकर देखा तो उनके शरीर में गंभीर चोट थे. घटना की सूचना पुलिस को दी गई.

खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. इस बीच उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की सही वजह सामने आ पाएगी.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।